ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने बताया- कौन सा एक्टर ले सकता है अमिताभ बच्चन की जगह

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान 'रेस-3' के रिलीज होने के बाद 'भारत' और 'दबंग-3' फिल्म की शूटिंग को शुरू करेंगे।

salman khan, anil kapoor, amitabh bachchan place in bollywood, salman khan, anil kapoor, amitabh bachchan, race 3, salman khan movie, salman khan newsसलमान खान।

अमिताभ बच्चन को सदी के महानायक के नाम से भी जाना जाता है। 49 सालों से अमिताभ बच्चन बॉलीवुड जगत में एक्टिव है। बॉलीवुड में शाहरुख-सलमान जैसे भी कई बड़े स्टार्स भी शामिल है। लेकिन बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन की जगह ले पाना आसान नहीं है। जब सलमान खान ने इस बारे में सवाल किया गया कि अनिल कपूर ही अमिताभ बच्चन की जगह ले सकते हैं।

‘रेस-3’ के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कहा, अमिताभ बच्चन जैसा रोल करते हैं, वो अपने आप में अद्भूत है। अमिताभ बच्चन जैसा रोल तो सिर्फ इस इंडस्ट्री में अनिल कपूर ही कर सकते हैं। अनिल कपूर अपने काम को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं और पिछले कई सालों से काम कर रहे हैं। ऐसा सिर्फ अनुशासन के कारण ही हो पाता है। सलमान खान और अनिल कपूर ने सोनम कपूर की मैरिज पार्टी में खूब मस्ती की थी। सलमान खान और अनिल के डांस परफॉर्मेंस के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा अभिनेता अनिल कपूर, साकिब सलीम, बॉबी देओल एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और डेजी शाह हैं। फिल्म इस साल ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ‘रेस-3’ के रिलीज होने के बाद ‘भारत’ और ‘दबंग-3’ फिल्म की शूटिंग को शुरू करेंगे। वहीं अनिल कपूर जल्द ही ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग शुरू करेंगे। अनिल कपूर के संग फिल्म में सोनम कपूर नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kaala Box Office Collection Day 2: तमाम विवादों के बाद भी काला का शानदार प्रदर्शन जारी, जानिए दूसरे दिन की कमाई
2 जब सोनम को बचाने के लिए अर्जुन ने पकड़ लिया था बॉक्सर का कॉलर, सोनम के बर्थ डे पर जानिए दिलचस्प किस्सा
3 फिल्म काला की समीक्षा : अशुभ नहीं शुभ का पर्याय ‘काला’
यह पढ़ा क्या?
X