ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने कहा- श्रीदेवी के काम की मेरे, शाहरुख खान, आमिर खान या अक्षय कुमार के साथ नहीं होनी चाहिए तुलना

सलमान ने कहा- आमिर खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और मैंने कई फिल्मों में काम किया है। आमिर ने 50 फिल्में की होंगी। उनके पास बहुत समय है क्योंकि वो साल में एक ही फिल्म करते हैं।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 12:39 PM
अवॉर्ड फंक्शन में सलमान खान ने की श्रीदेवी की तारीफ। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड में श्रीदेवी एवरग्रीन ब्यूटी में से एक हैं। उनकी एक्टिंग स्किल और खूबसूरती को काफी सराहना मिलती रहती है। आज भी उनकी एक्टिंग की तारीफ होती है। एक्ट्रेस को आखिरी बार क्रिटिकली और कमर्शियली सराही गई फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में देखा गया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म मॉम है। जिसे उनके पति बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म एक सौतेली बेटी के साथ मां के रिश्ते की कहानी है। जो अपने साथ हुए अन्याय को लेकर लड़ती है। यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। हाल में हुए अवॉर्ड शो में यह मूवी लॉन्च की गई। जिसमें होस्ट मनीष पॉल ने सलमान खान का परिचय स्टार ऑफ द मिलेनियम कहकर किया। एक लीडिंग डेली के अनुसार बजरंगी भाईजान ने इस सराहना को नकारते हुए वरिष्ठ एक्ट्रेस श्रीदेवी का अमेजिंग परिचय दिया।

सलमान ने कहा- आमिर खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और मैंने कई फिल्मों में काम किया है। आमिर ने 50 फिल्में की होंगी। उनके पास बहुत समय है क्योंकि वो साल में एक ही फिल्म करते हैं। शाहरुख ने 100 फिल्में की होंगी। मिलकर साथ में हमने 250-275 फिल्में की होंगी। लेकिन एक लेजेंड है जो काफी टैलेंटिड, डेडिकेटिड, मेहनती और प्रोफेशनली है। उन्होंने 300 फिल्में की हैं और एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। हमारे काम की उनके काम के साथ तुलना तक नहीं की जा सकती। वो कोई और नहीं बल्कि श्रीदेवी हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने परिवार खासतौर से अपनी मां को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा- अगर मेरी मां का सपोर्ट मेरे साथ नहीं होता तो मैं फिल्मों में काम नहीं कर पाती। और मैं बहुत खुश हूं कि अब भी मेरे बच्चे चाहते हैं कि मैं फिल्मों में काम करुं। उनके बगैर मैं इस इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक टिक नहीं पाती।

बता दें कि गौरी शिंदे की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने वाली श्रीदेवी एक बार फिर एक दमदार रोल में नजर आने वाली हैं। अस्सी से नब्बे के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली श्रीदेवी अपनी फिल्म मॉम के साथ फिर पर्दे आने को तैयार हैं। श्रीदेवी ने ट्विटर के जरिए अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया।

View this post on Instagram

@sabyasachiofficial always makes me feel royal ❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

फिल्म के फर्स्ट लुक में श्रीदेवी के चेहरे का एक्सप्रेशन उनके इंटेंस मूड को दिखा रहा है। साथ ही इस पर ‘मां’ अलग-अलग भाषाओं में लिखा हुआ है। इन सभी शब्दों को श्रीदेवी की तस्वीर पर बखूबी सजाया गया है। इस पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी खुलासा किया गया है।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

TVF के डायरेक्टर अरुनब कुमार पर पूर्व कर्माचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App