ताज़ा खबर
 

खुल गया राज! ‘भारत’ में ये रोल प्ले कर रहे सलमान खान

दिशा पाटनी अपने रोल के लिए पिछले एक महीने से तैयारियां कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉलीवुड शो क्वांटिको के शूट को निपटाने के बाद प्रियंका और सलमान एक होली सॉन्ग भी साथ में शूट करेंगे। फिल्म में 1960 के दशक से लेकर मॉर्डन समय तक के टाइम पीरियड को दिखाने की कोशिश की जाएगी।

सलमान के साथ फिल्म में प्रियंका चोपड़ा मेन लीड में होंगी।

सलमान खान और दिशा पाटनी अपनी नई फिल्म भारत की शूटिंग की शुरूआत इस रविवार से करेंगे। प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में लीड भूमिका में है और वे अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग में शामिल होंगी। मुंबई के फिल्मीस्तान स्टूडियो में अभी से ही कुछ बड़े सेट्स लगने शुरू हो गए हैं। इसके बाद फिल्म का शूट माल्ता और अबू धाबी में शिफ्ट कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में सलमान एक स्टंट मोटरसाइकिलस्ट के रोल में दिखाई देंगे वहीं दिशा इस फिल्म में एक ट्रेपेज आर्टि्स्ट होंगी। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा कि, ‘दरअसल हमारा आइडिया है कि राज कपूर की फिल्म मेरा नाम जोकर की तरह ही इसमें भारतीय और रूस के सर्कस के कुछ एलिमेंट्स को पेश किया जाए। दुनिया भर से परफॉर्मर्स इन सर्कस ट्रिक्स को करते हुए दिखाई देंगे। ये सलमान और दिशा का इंट्रो होगा। सलमान इस फिल्म में एक बेखौफ स्टंटमैन का किरदार निभाएंगे वहीं दिशा एक ट्रेपेजे आर्टि्स्ट होंगी।फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भारत की तैयारियों के सिलसिले में एक वीडियो भी शेयर किया है।

दिशा अपने रोल के लिए पिछले एक महीने से तैयारियां कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉलीवुड शो क्वांटिको के शूट को निपटाने के बाद प्रियंका और सलमान एक होली सॉन्ग भी साथ में शूट करेंगे। फिल्म में 1960 के दशक से लेकर मॉर्डन समय तक के टाइम पीरियड को दिखाने की कोशिश की जाएगी। इस फिल्म में सलमान खान पांच अलग अलग लुक में दिखाई देंगे। माना जा रहा है कि सलमान खान इस फिल्म के एक हिस्से में बेहद लीन और यंग भी दिखने वाले हैं। वो इस फिल्म में मैंने प्यार किया के लुक को दोहराते हुए नज़र आएंगे।

दिशा पाटनी ने इससे पहले सोशल मीडिया पर अपने वर्क आउट वीडियोज़ शेयर किए थे। इन वीडियोज़ से साफ जाहिर था कि दिशा इस फिल्म के लिए काफी तैयारियां कर रही हैं। सलमान, प्रियंका और दिशा के अलावा इस फिल्म में शशांक सनी अरोड़ा, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी नज़र आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App