ताज़ा खबर
 

सलमान खान को हर कोई क्‍यों कहता है ‘भाई’, खुद सुपरस्‍टार ने खोला राज

एक्टर सलमान खान ने बीइंग ह्यूमन की टी-शर्ट, ब्लैक कलर की जींस और जैकेट पहनी हुई थी। सलमान खान को बॉलीवुड में 'भाई' के नाम से भी बुलाया जाता है। सलमान खान ने बातचीत में 'भाई' बुलाए जाने का राज भी खोला।

Author नई दिल्ली | February 23, 2018 5:47 PM
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान।

सलमान खान का नाम बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स में शुमार है कि फैंस उनकी लाइफ से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा बातें जानना चाहते हैं। हाल ही में सलमान खान ने मीडियाकर्मियों से बातचीत कर अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। मीडिया से बातचीत में के दौरान सलमान खान ने अपनी मुस्कान ने सभी का दिल जीत लिया। प्रेस काफ्रेंस के दौरान सलमान खान फनकी लुक में नजर आएं। एक्टर सलमान खान ने बीइंग ह्यूमन की टी-शर्ट, ब्लैक कलर की जींस और जैकेट पहनी हुई थी। सलमान खान को बॉलीवुड में ‘भाई’ के नाम से भी बुलाया जाता है। सलमान खान ने बातचीत में ‘भाई’ बुलाए जाने का राज भी खोला।

salman khan, dus ka dum, salman, salman dus ka dum, dus ka dum teaser, salman dus ka dum teaser, dus ka dum 3, salman khan tv show, salman tv अभिनेता सलमान खान( फोटो सोर्सः इंस्टाग्राम)

सलमान खान ने बताया, मेरा छोटा भाई सोहेल खान मुझे ‘भाई’ कहकर बुलाता है और यहां तक की उसके दोस्त भी ‘भाई’ कहकर ही बुलाते हैं। यहां तक की अब सीनियर्स भी उन्हें भाई कहकर ही पुकारते हैं। इसके साथ ही सलमान ने अपने निक नेम सल्लू के बारे में बताया। सलमान ने कहा, भाई नाम से पुकारे जाने से पहले लोग उन्हें ‘सल्लू’ कह कर पुकारते थे तो इस तरह से सलमान के बाद ‘सल्लू’ फिर ‘सल्लू’ से ‘भाई’ तक का सफर रहा। वीडियो को यू-ट्यूब चैनल बॉलीवुड हंगाना ने शेयर किया है।

सलमान खान से इंटरव्यू या टॉक शोज में सबसे ज्यादा पूछा जाने वाला सवाल है उनकी शादी से जुड़ा हुआ है। जब सलमान ने शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो सलमान खान इस बात से भी पर्दा हटाते हैं कि वह शादी क्यों नहीं कर रहे हैं। सलमान खान ने शादी न करने का कारण बताते हुए कहा, ”शादी एक बहुत बड़ी बात है। आपको किसी से शादी करने के लिए लाखों या फिर करोड़ों खर्च करने पड़ते हैं और मैं यह अफोर्ड नहीं कर सकता।”इतना ही नहीं सलमान खान ने अपने पिता सलीम की बात करते हुए कहा कि उन्होंने तो 180 रुपए में शादी की थी और हम पांच भाई बहनों को भी अच्छे से मैनेज किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App