ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने खुद बताई दबंग 3 की कहानी, जानिए- इस बार क्या होगा खास

ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि दबंग 3 चुलबुल पांडे का प्रीक्वल होगी। यानी कि इसमें दिखाया जाएगा अपने क्षेत्र के रॉबिनहुड पांडे बनने से पहले चुलबुल पांडे कैसा था। लेकिन सलमान ने कहा कि उसपर भी कहानी होगी।
Author नई दिल्ली | June 29, 2017 15:50 pm
सलमान खान ने बताई दबंग 3 की कहानी। (Image Source: Instagram)

सलमान खान इस समय इंडस्ट्री के बिजी एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। अगले दो सालों के लिए उनकी डेट्स ब्लॉक हो चुकी हैं। क्रिसमस के मौक पर एक्टर की टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है। इसके बाद वो रेमो डिसूजा की अनाम डांस बेस्ड फिल्म में काम करना शुरू करेंगे। इसके बाद भाईजान भरत और दबंग 3 की शूटिंग करेंगे। दबंग सीरिज को लेकर हाल ही में ट्यूबलाइट स्टार ने बातचीत की है। डीएनए के साथ हुई इस बातचीत में एक्टर ने बताया- दबंग 3 की स्क्रिप्ट तैयार है। इसकी शुरुआत भरत के दौरान होगी। भरत अतुल और अलवीरा अग्निहोत्री की फिल्म है जिसे कि अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। जो रेमो की फिल्म के बाद शुरू होगी। अतुल की फिल्म को कुछ गैप की जरुरत है। इसी वजह से बीच में मैं दबंग 3 के लिए शूटिंग करुंगा।

ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि दबंग 3 चुलबुल पांडे का प्रीक्वल होगी। यानी कि इसमें दिखाया जाएगा अपने क्षेत्र के रॉबिनहुड पांडे बनने से पहले चुलबुल पांडे कैसा था। लेकिन सलमान ने कहा कि उसपर भी कहानी होगी। दबंग 3 की कहानी पहले वर्तमान में दिखाई जाएगी इसके बाद अतीत में, इसके बाद एक बार फिर यह वर्तमान में आएगी। इसमें प्रीक्वल हिस्सा होगा लेकिन केवल फ्लैशबैक में। जब एक्टर से कहानी के बारे में खुलकर बताने के लिए कहा गया तो उन्होंने बताया- तो इस समय चुलबुल पांडे है। उसकी जिंदगी में पहले और दूसरे हिस्से में जो कुछ हुआ उसे फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा और यह कि कैसे चुलबुल पांडे असल में चुलबुल पांडे बना। बाकी का बचा हुआ हिस्सा आज वो कैसा है उस बारे में होगा।

सलमान ने बताया कि अरबाज दबंग 3 को डायरेक्ट नहीं करना चाहते। एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है कि सोहेल बेहतर निर्देशक हैं क्योंकि वह ज्यादा धैर्यवान हैं। सोहेल के साथ आप चीजों में सुधार कर सकते हैं, लेकिन वैसी ही समान स्थितियों में अरबाज परेशान हो जाते हैं और उनका ब्लड प्रेशर घटने-बढ़ने लगता है।

सलमान ने कहा- हम ‘दबंग-3’ शुरू करने जा रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने (अरबाज) मुझसे कहा- ‘बहुत अच्छा, लेकिन मैं इसे डायरेक्ट नहीं करूंगा। मैं केवल इसे प्रोड्यूस करूंगा’। इस पर मैंने कहा- बहुत अच्छा, हम इसके लिए कोई अच्छा डायरेक्टर ढूंढ़ लेंगे। सलमान ने अपनी फिल्मों के चयन को लेकर कहा कि उन्हें लगता है कि अगर स्क्रिप्ट सुनने के दौरान आप खुद को स्क्रिप्ट के किरदार के रूप में नहीं देख पा रहे, तो फिर कहानी चाहे जितनी भी अच्छी हो, आपको वह फिल्म नहीं करनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.