ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने बताया- जल्द शुरू होगी दंबग 3 लेकिन भाई अरबाज खान नहीं करेंगे इसे डायरेक्ट

सोहेल के साथ आप चीजों में सुधार कर सकते हैं, लेकिन वैसी ही समान स्थितियों में अरबाज परेशान हो जाते हैं और उनका ब्लड प्रेशर घटने-बढ़ने लगता है। सलमान ने कहा- हम 'दबंग-3' शुरू करने जा रहे हैं।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 17:24 pm
ट्यूबलाइट स्टार सलमान थान। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का कहना है कि उनके भाई अरबाज खान फिल्म ‘दबंग-3’ को डायरेक्ट नहीं करना चाहते और वे इसके लिए कोई अच्छा निर्देशक ढूंढ़ लेंगे। सलमान और उनके भाई सोहेल खान अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में इन दिनों काफी बिजी हैं। सोहेल जहां सलमान को ‘औजार’, ‘जय हो’, ‘हैलो ब्रदर’, और ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में निर्देशित कर चुके हैं, वहीं अरबाज ने उन्हें सिर्फ एक फिल्म ‘दबंग-2’ में निर्देशित किया है। सलमान ने मंगलवार को मीडिया से हुई बातचीत के दौरान दोनों में से अपने पसंदीदा निर्देशक के बारे में पूछे जाने पर कहा- अरबाज निर्देशन नहीं करना चाहते। मुझे लगता है कि सोहेल बेहतर निर्देशक हैं क्योंकि वह ज्यादा धैर्यवान हैं।

सोहेल के साथ आप चीजों में सुधार कर सकते हैं, लेकिन वैसी ही समान स्थितियों में अरबाज परेशान हो जाते हैं और उनका ब्लड प्रेशर घटने-बढ़ने लगता है। सलमान ने कहा- हम ‘दबंग-3’ शुरू करने जा रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने (अरबाज) मुझसे कहा- ‘बहुत अच्छा, लेकिन मैं इसे डायरेक्ट नहीं करूंगा। मैं केवल इसे प्रोड्यूस करूंगा’। इस पर मैंने कहा- बहुत अच्छा, हम इसके लिए कोई अच्छा डायरेक्टर ढूंढ़ लेंगे। सलमान ने अपनी फिल्मों के चयन को लेकर कहा कि उन्हें लगता है कि अगर स्क्रिप्ट सुनने के दौरान आप खुद को स्क्रिप्ट के किरदार के रूप में नहीं देख पा रहे, तो फिर कहानी चाहे जितनी भी अच्छी हो, आपको वह फिल्म नहीं करनी चाहिए।

एक्टर ने ट्यूबलाइट फिल्म में भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि के बारे में भी बात की। भाईजान ने कहा- हमने इसका इस्तेमाल बस एक पृष्ठभूमि के तौर पर किया है, इस फिल्म में हमने दिखाया है कि जितनी जल्दी हो सके युद्ध खत्म हो जाना चाहिए, ताकि दोनों देशों के सैनिक अपने-अपने घर लौट सकें क्योंकि जब भी युद्ध होता है, दोनों पक्षों के सैनिक मारे जाते हैं और उनके माता-पिता और बच्चों को पूरी जिंदगी उनके बगैर गुजारनी पड़ती है। फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को रिलीज हो रही है।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की चाइनीज एक्ट्रेस झू झू बॉलीवुड फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, झू झू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह रेड कलर की बिकनी पहनी हुई नजर आ रही हैं। इस तरह से सलमान खान की इस नई को-एक्ट्रेस का यह बोल्ड रुप बॉलीवुड फैंस के बीच खूब शेयर किया जा रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App