फैंस का सवाल बोल कपिल शर्मा ने Salman Khan से खुलवाए राज, इस एक्ट्रेस की हर तस्वीर जूम करके देखते हैं भाईजान

Kapil Sharma: मुंबई पुलिस के वार्षिक शो 'उमंग 2020' का एक प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह प्रोमो वीडियो सलमान खान की डांस की वजह से तो वायरल हो ही रहा है लेकिन...

Salman Khan,Kapil Sharma, salman khan Video, Umang 2020, Kapil Sharma umang, Katrina Kaif, salman khan video viral, bharat, kapil sharma, salman khan and katrina kaif, katrina kaif video viral, सलमान खान, उमंग 2020, कैटरीना कैफ, कपिल शर्माउमंग शो में सलमान खान के साथ कपिल शर्मा। फोटोः सोशल मीडिया।

Umang 2020: सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मुंबई पुलिस के वार्षिक शो ‘उमंग 2020’ का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। यह प्रोमो वीडियो सलमान खान (Salman Khan) की डांस की वजह से तो वायरल हो ही रहा है लेकिन कपिल शर्मा के एक सवाल और उस पर सलमान खान के जवाब की वजह से भी इस प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है।

दरअसल सलमान खान दबंग के गाने मुन्नी बदनाम हुई पर अपना डांस परफॉर्म खत्म ही करते हैं कि मंच पर कपिल शर्मा आ जाते हैं और सलमान से पूछते हैं कि भाई मैंने देखा कि आप लड़कों को जिस तरह से भगा रहे थे आपको लड़कों से बात करने में कोई रुचि नहीं है। इसके बाद कपिल कटरीना को भी मंच पर आमंत्रित करते हैं। और शुरू होता है फनी सवाल। सलमान इस दौरान पूछते हैं कि आप यहां कैसे। कपिल कहते हैं कि भाई मैं पीछे खड़ा रहता हूं जैसे ही टाइम मिलता है पीछे से धक्का दे देते हैं।

कपिल फिर सलमान से सवाल करते हैं- आपको आपके सोशल मीडिया पर ढेरों फैंस मैसेजेज करती हैं। कोई लड़की आपको खूबसूरत लगी हो और आप उसके प्रोफाइल पर जाकर उसकी फोटो को जूम करके देखा है आपने? कपिल के इस सवाल पर सलमान सोचते हैं और कहते हैं कि वो तो कभी नहीं किया है। इसके बाद बगल में खड़ी कैटरीना कैफ की तरफ सलमान मुड़ते हैं और उनकी तरफ इशारा करके कहते हैं कि इनकी हर तस्वीर जूम करके देखता हूं। सलमान खान के इस जवाब पर कटरीना ब्लश करने लगती हैं। वहीं सलमान खान के इस जवाब पर भाई अरबाज खान सहित वहां मौजूद सारी ऑडियंस खूह हंसती है।

इसके बाद सपना के रूप में कृष्णा अभिषेक की मंच पर एंट्री होती है और लोगों से कहते हैं उमंग को पेटेंट करा लो। कपिल पूछते हैं क्यों? सपना कहती है कि रोहित शेट्टी पुलिस वालों पर इतनी फिल्में बना रहे हैं, देखना उनका एक दिन खुद का उमंग होगा। इसके बाद भड़केंगे ये लोग। सपना के इसी फनी जवाब पर मुंबई पुलिस काफी ठहाके लगाती है। बता दें इस बार उमंग कलर्स पर ना आकर सोनी टीवी पर रविवार 26 जनवरी की रात 9:30 बजे प्रसारित होगा।

Next Stories
1 सैफ अली खान एक बार फिर ट्विटर पर हुए ट्रोल, ‘अंधेरी मुंबई का हिस्सा नहीं’ कहते वीडियो पर यूजर्स ने लिखी ऐसी बात
2 ‘अमेरिका में मेरिल स्ट्रीप को नहीं छोड़ा गया तो हमारे यहां…’, दीपिका पादुकोण के JNU मसले पर बोलीं ऋचा चड्ढा
3 ‘दो बार तलाक, और तलाकशुदा महिला के साथ शादी’ खुद कौन सी फिल्म देखते हो इमरान खान, पूर्व पत्नी Reham Khan ने कसा पाक PM पर तंज
ये पढ़ा क्या?
X