ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर सलमान खान का बड़ा बयान, कहा- मेरे पास कोई आया तो पूरी मदद करूंगा

सलमान खान ने कास्टिंग काउच पर पहली बार दिया जवाब। कहा- यह सबसे घृणित चीज।

सलमान खान ने कास्टिंग काउच पर दिया बड़ा बयान।

टाइगर जिंदा है स्टार सलमान खान ने कहा कि काम का वादा करके किसी का फायदा उठाना गलत है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें किसी ऐसे शख्स के बारे में पता चलता है तो वे उसे क्लीनर्स के पास ले जाएंगे। एक्टर ने यह बातें सीएनएन-न्यूज18 के साथ साझेदारी में हो रहे हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप सम्मिट में कहीं। हिंदी फिल्म इंडिस्ट्री में मौजूद कास्टिंग काउच के बारे में पूछे जाने पर एक्टर ने कहा- किसी ने भी अभी आकर इसे कंफर्म नहीं किया है। मैं वहां काफी समय से हूं, मेरे पिता मुझसे ज्यादा समय से वहां हैं। आज तक मैंने किसी को आकर सीधे यह कहते हुए नहीं सुना है। अब अगर आप खूबसूरत महिला या पुरुष हैं तो कोई आपसे फ्लर्ट कर सकता है।

52 साल के सुपरस्टार ने कहा- अगर कोई इस सिद्धांत के साथ रहता है कि आपको काम के बदले उसके साथ सोना है तो यह सबसे घटिया चीज है। मैंने इस तरह की कोई बात नहीं सुनी है। अगर कोई महिला या पुरुष मेरे पास आकर मुझे इस तरह की किसी घटना के बारे में बताता है तो मैं उस शख्स को क्लीनर्स के पास ले जाउंगा। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड और हॉलीवुड से सेक्सुअल अब्यूज के बारे में खबरें सामने आ रही हैं। इसकी शुरुआत हॉलीवुड मुगल हार्वे विंस्टीन के एक्सपोज होने से हुई थी। जिसपर आरोप था कि उसने अपने पद का फायदा उठाकर महिलाओं का शोषण किया है।

सलमान की बात करें तो उन्होंने 1988 में आई फिल्म बीवी हो तो ऐसी के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें कामयाबी मिली 1989 में रिलीज हुई फिल्म मैंने प्यार किया से। जिसमें उनके साथ भाग्यश्री ने लीड रोल निभाया था। सलमान ने इस बातचीत के दौरान पद्मावती को सपोर्ट किया। उन्होंने कहा- फिल्म पर विवाद से किसी को भी फायदा नहीं होगा। इससे सिर्फ नुकसान हो सकता है। फिल्म की रिलीज में देरी और लोग थियेटरों में जाने से डरेंगे। यहां तक कि थियेटर के मालिक भी इस फिल्म को रिलीज करने से घबराएंगे। इस कारण सिनेमा हॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन हो सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App