ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने याद दिलाई सामाजिक दूरी की मर्यादा

सलमान खान के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि वह जैसे ही गणपति विसर्जन से आते है, फोटोग्राफर उनकी फोटो क्लिक करना शुरू कर देते हैं।

Salman Khan, Bollywood,फिल्म अभिनेता सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं।

फिल्म अभिनेता सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं। उनसे जुड़े फोटो हों या वीडियो, खूब पसंद किए जा रहे हैं। ऐसा ही हाल सलमान खान के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें अभिनेता फोटोग्राफर को सामाजिक दूरी बनाए रखने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान की कार से यूलिया वंतुर भी उतरती हुई दिखाई दे रही हैं। सलमान खान का यह वीडियो एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसे प्रशंसक भी खूब पसंद कर रहे हैं।

सलमान खान के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि वह जैसे ही गणपति विसर्जन से आते है, फोटोग्राफर उनकी फोटो क्लिक करना शुरू कर देते हैं। इसके बाद सलमान खान खुद वहां आकर फोटोग्राफर को सामाजिक दूरी बनाए रखने की सलाह देते हैं। यहां तक कि अपने फोन से फोटोग्राफर का वीडियो भी शूट करने लगते हैं। सलमान खान के इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद फोटोग्राफर्स भी हंसना शुरू कर देते हैं। अभिनेता के इस वीडियो को अब 13 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, इसके साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

सभी को भाया मलाइका अरोड़ा का नृत्य
इन दिनों मलाइका अरोड़ा टीवी कार्यक्रम ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को जज कर रही हैं। हाल ही में ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच से जुड़े उनके वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें मलाइका अरोड़ा का नृत्य देखने लायक है। काली और सफेद शिमर पोशाक में तैयार होकर मलाइका अरोड़ा बाहर निकलती हैं और फोटोग्राफर्स के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री के इस वीडियो को लेकर प्रशंसक भी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को अभी तक दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, अपने एक वीडियो में अभिनेत्री स्टेज पर जबरदस्त नृत्य करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनका बूमरेंग वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही प्रशंसक इसपर जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

सालगिरह पर अनुपम खेर ने किरण को लिखा संदेश

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री किरण खेर की शादी की सालगिरह के खास मौके पर दोनों कलाकारों को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं। इस खास दिन पर अनुपम खेर ने अपनी पत्नी किरण खेर अलग अंदाज में बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने एक भावनात्मक संदेश भी साझा किया, जो सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों का खूब ध्यान खींच रहा है।

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा कि प्यारी किरण, शादी की 35वीं सालगिरह मुबारक हो। हमें एक साथ ज्यादा समय बिताने के लिए नहीं मिला। तुम संसद में व्यस्त थी और मैं एक अभिनेता के तौर पर व्यस्त था लेकिन मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं और रहूंगा। सुरक्षित रहो, प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं। सालगिरह मुबारक हो। अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक फोटो भी साझा की, जिसमें वह किरण खेर के साथ दिखाई दे रहे हैं। अनुपम खेर और किरण खेर ने साल 1985 में शादी की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सैफ अली खान की आत्मकथा 2021 में होगी प्रकाशित
2 आज तक पर रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर भड़के अर्णब गोस्वामी, आस्तीन चढ़ा कर गरजे- मुझसे सहा नहीं जा रहा
3 बोलीं रिया चक्रवर्ती- नहीं ली कभी ड्रग्स, सुशांत सिंह पीते थे मैरिजुआना; उन्होंने जो किया वह खुद से किया
ये पढ़ा क्या?
X