ताज़ा खबर
 

वेलेंटाइन्स डे पर सलमान ने फिल्म लवरात्रि का पोस्टर किया रिलीज़

फिल्म की एक्ट्रेस वारिना हुसैन के बारे में सोशल मीडिया पर सलमान ने बहुत ही नाटकीय अंदाज में ऐलान किया था। उन्होंने पहले एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- मुझे लड़की मिल गई।
फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा लीड रोल में हैं और एक्ट्रेस वारिना हुसैल फीमेल लीड रोल में हैं।

वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया है। सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म इसी साल 21 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म का नाम है ‘लवरात्रि’ और इसका प्रोडक्शन सलमा खान ने किया है। फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा लीड रोल में हैं और एक्ट्रेस वारिना हुसैल फीमेल लीड रोल में हैं। जहां तक बात फिल्म के निर्देशन की है तो अभिराज मिनावाला ने फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी संभाली है।

फिल्म क्योंकि एक रोमांटिक फिल्म है तो इसके पोस्टर को भी वैसा ही बनाने का प्रयास किया गया है। हालांकि सलमान खान की इससे पिछले फिल्म ‘हीरो’ भी एक रोमांटिक लव स्टोरी थी लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी इसलिए इस फिल्म की परफॉर्मेंस को लेकर भी अभी प्रश्न चिह्न हैं। याद को कि फिल्म की एक्ट्रेस वारिना हुसैन के बारे में सोशल मीडिया पर सलमान ने बहुत ही नाटकीय अंदाज में ऐलान किया था। उन्होंने पहले एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- मुझे लड़की मिल गई।

बाद में उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए लड़की मिल गई है। सलमान ने लिखा- चिंता करने की कोई बात नहीं है। आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि के लिए लड़की मिल गई वारिना। तो डोन्ट वरी बी हैप्पी। वारिना पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल प्ले करने जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने मॉडलिंग की है और कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है। डेयरी फिल्म वाला उनका विज्ञापन खूब पसंद किया गया था अब देखना यह होगा कि फिल्म में दर्शक उन्हें कितना पसंद करते हैं।

Warina Hussain, Warina Hussain Pictures, Warina Hussain Salman Khan, Salman Khan Girlfriend, Warina Hussain Ladki, Ladki Mil Gayi, Warina Hussain Hot Pictures, Warina Hussain Images

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.