ताज़ा खबर
 

तो Salman Khan बिना शादी के बन सकते हैं पापा, सरोगेसी का ले सकते हैं सहारा

Salman Khan: सलमान खान के फैन्स टकटकी लगाए बैठे हैं कि कब खान परिवार भाईजान की शादी की खुशखबरी उन्हें सुनाएंगे? ऐसे में अब सलमान खान को लेकर खबरें आ रही हैं कि सलमान खान अब...

बच्चों के साथ सलमान खान

Salman Khan: बॉलीवुड में इन दिनों आए दिन एक के बाद एक सितारों की शादी की खबरें आ रही हैं। तो वहीं सलमान खान के फैन्स टकटकी लगाए बैठे हैं कि कब खान परिवार भी भाईजान की शादी की खुशखबरी उन्हें सुनाएंगे? ऐसे में अब सलमान खान को लेकर खबरें आ रही हैं कि सलमान खान अब पिता बन सकते हैं। अब आप सवाल पूछेंगे कि शादी से पहले पिता कैसे?

तो बता दें कि खबरें आ रही हैं कि सलमान खान सेरोगेसी के जरिए पिता बन सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान सेरोगेसी के जरिए पिता बनने का फैसला ले सकते हैं। इस खबर की चर्चा से सलमान खान के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन दूसरी तरफ सलमान खान के चाहने वाले ये भी चिंता जता रहे हैं और सवाल कर रहे हैं कि क्या इससे यह जाहिर होता है कि सलमान खान अब कभी शादी नहीं करेंगे?

कई इवेंट्स में सलमान खान को बच्चों के साथ बच्चा बनते देखा गया है, ऐसे में साफ जाहिर होता है कि सलमान खान बच्चों को बहुत पसंद करते हैं। सलमान खान के भांजे आहिल के साथ भी उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। आए दिन सलमान खान और आहिल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। तो वहीं सलमान खान बच्चों के लिए गिफ्ट्स लेना भी बहुत पसंद करते हैं। कुछ वक्त पहले सलमान ने शाहरुख खान के बच्चों के लिए बीईंग ह्यूमन ई-साइकल भी भेंट में दी थी।

सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक अच्छे बेटे और पिता तो बन सकते हैं लेकिन अच्छे पति नहीं! तो वहीं सलमान खान ने इन दिनों टूट रहे रिश्तों को लेकर भी कहा था कि अगर शादी में इस तरह की चीजें होती हैं तो वह अकेले ही ठीक हैं।

बता दें, सलमान खान एक वक्त में ऐश्वर्या राय को लेकर काफी सीरियस थे। लेकिन अचानक दोनों के बीच सब कुछ खराब हो गया और इस कपल के बीच दरार आ गई जो कभी न भर पाई। इसके बाद ऐश्वर्या राय ने अभीषेक बच्चन के साथ अपना घर-संसार बसा लिया और सेटेल हो गईं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App