ताज़ा खबर
 

‘रेप’ के विवादित कमेंट पर सलमान ने कहा- अब मुझे जरा कम बोलना चाहिए

सलमान से उनकी बलात्कार संबंधी टिप्पणी को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग तथा कई राजनीतिक दलों ने माफी की मांग की है लेकिन अब तक सलमान ने माफी नहीं मांगी है।

Author मैड्रिड | June 24, 2016 2:35 PM
फिल्म स्टार सलमान खान (Photo Source: AP)

‘बलात्कार’ संबंधी कथित टिप्पणी को लेकर विवादों में घिरने के बाद चुप्पी साधने वाले सुपर स्टार सलमान खान ने चुटकी ली है कि अब उन्हें जरा कम बोलना चाहिए क्योंकि इन दिनों वह जो कुछ भी कहते हैं, उसकी गलत व्याख्या की जाती है। एक साक्षात्कार के दौरान सलमान से उनकी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ की थकाऊ शूटिंग के बारे में पूछने पर उन्होंने अपनी तुलना बलात्कार पीड़ित महिला से कर डाली। उनकी इस टिप्पणी को लेकर खासा विवाद उठ खड़ा हुआ और विभिन्न क्षेत्रों से सलमान की इस टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया आई।

यहां अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) अवार्ड समारोह के उद्घाटन के दौरान अपने संबोधन में सलमान ने खुशनुमा मूड में कहा ‘मैं ज्यादा समय नहीं लूंगा क्योंकि मैं जितना कम बोलूं, उतना बेहतर है।’ सलमान से उनकी बलात्कार संबंधी टिप्पणी को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग तथा कई राजनीतिक दलों ने माफी की मांग की है लेकिन अब तक सलमान ने माफी नहीं मांगी है।

इस मुद्दे पर अब तक चुप्पी साधने वाले सलमान आईफा में प्रस्तुति देंगे। उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ इस साल पुरस्कार के लिए नामांकनों में अग्रणी रहने वाली फिल्मों में शामिल है। बीते 17 साल के दौरान आइफा पुरस्कार समारोह कई द्वीपों की यात्रा कर चुका है। इस यूरोपीय शहर में आइफा का यह 17वां पड़ाव है जहां इसका तीन दिवसीय आयोजन हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App