ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट स्टार सलमान खान ने किया ‘नागिन’ मौनी रॉय के साथ प्रैंक, देखिए क्या रहा नतीजा

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि जल्द ही सलमान मौनी को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। सलमान ने मौनी के अंदर गजब की कार्य क्षमता देखी है।

हाल ही में सलमान ने सोनी चैनल के लिए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ एक स्पेशल एपिसोड शूट किया है। वहीं टीवी एक्ट्रेस मौनी इस स्पेशल एपिसोड में परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी।

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के ​बीच काफी अच्छा रिश्ता है। हाल ही में सलमान ने सोनी चैनल के लिए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ एक स्पेशल एपिसोड शूट किया है। वहीं टीवी एक्ट्रेस मौनी इस स्पेशल एपिसोड में परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी। सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट के इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान सलमान ने मौनी के साथ एक प्रैंक किया। अपनी परफॉर्मेंस से पहले जब मौनी रिहर्सल कर रहीं थी इसी दौरान किसी ने उनसे पूछा क्या वह सलमान के साथ परफॉर्म करेंगी तो उन्होंने जवाब दिया नहीं। इसके बाद मौनी जैसी ही मुड़ी तो उन्होंने देखा की सलमान उनके पीछे ही खड़े हैं यह देखकर मौनी और सलमान हंसने लगे।

मौनी बिग बॉस सीजन-10 में परफॉर्म भी कर चुकी हैं और इसी के बाद सलमान से उनकी अच्छी दोस्ती हो गई। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि जल्द ही सलमान मौनी को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि सलमान ने मौनी के अंदर गजब की कार्य क्षमता देखी है। गौरतलब हैं कि मौनी फिल्म तुम बिन-2 में एक स्पेशल डांस नंबर में नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला उनका शो नागिन काफी पॉपुलर है। इस सीरियल में मौनी ​लीड रोल में हैं। हाल ही में आयोजित हुए गोल्डन पेटल अवॉर्ड में मौनी रॉय को ‘नागिन 2’ में शिवांगी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला। नागिन सीरियल को दर्शक काफी पंसद करते हैं और मौनी की भी काफी फैन फॉलोइंग हैं। इसी वजह से इस सीरियल का दूसरा सीजन शुरू किया गया।

नागिन सीरियल में मौनी के साथ पहले अर्जुन बिजलानी लीड रोल में थे। वहीं दूसरे सीजन में करणवीर बोहरा उनके साथ लीड रोल में हैं। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह इंस्टाग्राम अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बहुत कम लोग जानते होंगे की मौनी एक ट्रेंड कथक डांसर भी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App