ताज़ा खबर
 

सलमान खान अपने ‘टाइगर जिंदा है’ बॉडीगार्ड्स को मुंह बंद रखने के लिए देंगे यह स्पेशल गिफ्ट

सलमान जोकि लगातार शूटिंग कर रहे हैं वो सुरक्षा के इंतजाम से नाखुश हो गए क्योंकि सेट से चीजें लीक हो रही थीं। अब यशराज फिल्म्स ने एक बड़ी टीम को हायर किया है और वो एक्टर के साथ अबू धाबी पहुंच गए हैं।

Author नई दिल्ली | May 17, 2017 4:33 PM
सलमान खान अपने बॉडीगार्ड्स को अच्छा काम करने पर देंगे गिफ्ट। (Image Source: Instagram)

इस बात को सभी लोग जानते हैं कि सलमान खान का दिल बहुत बड़ा है। कई बार और मौकों पर उन्होंने यह बात साबित की है। उनकी दरियादिली केवल उनके परिवार के सदस्यों या दोस्तों तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसमें उनके स्टाफ के सदस्य भी शामिल हैं। एक्टर हाल ही में टाइगर जिंदा है कि शूटिंग के लिए कैटरीना कैफ के साथ अबू धाबी पहुंचे हैं। ऐसी खबरें सामने आई हैं कि भाईजान ने अपने तीन बॉडीगार्ड्स को इसलिए निकाल दिया क्योंकि उन्होंने शूट से जुड़ी जानकारियों को लीक किया था। अब अबू धाबी के शेड्यूल के लिए सलमान अपने साथ 15 बॉडीगार्ड्स को लेकर गए हैं ताकि टाइगर जिंदा है के सेट पर टाइट सिक्योरिटी को बनाई रखी जा सके। लेकिन सिक्योरिटी गार्डस के लिए काम के साथ यह एक फन वाला काम भी होने वाला है।

दरअसल, एक्टर ने उनसे वादा किया है कि अगर वो अपना काम अच्छे से करते हैं तो वो उन्हें एक हॉलीडे और शॉपिंग करने के लिए पैसा देंगे। एक सूत्र ने पिकंविला को बताया कि हाल ही में सलमान जोकि लगातार शूटिंग कर रहे हैं वो सुरक्षा के इंतजाम से नाखुश हो गए क्योंकि सेट से चीजें लीक हो रही थीं। अब यशराज फिल्म्स ने एक बड़ी टीम को हायर किया है और वो एक्टर के साथ अबू धाबी पहुंच गए हैं। यह एक जाहिर तथ्य है कि स्टूडियो नहीं चाहता कि सेट से किसी भी तरह की जानकारी लीक हो। लेकिन बड़े दिल वाले एक्टर ने सुरक्षा कर्मचारियों को इंसेंटिव देने का निर्णय लिया है। अगर वो काम ठीक तरह से करते हैं तो उन्हें हॉलीडे के साथ ही शॉपिंग करने के लिए पैसे भी दिए जाएंगे। जिसका मतलब है कि उन्हें अपने मुंह को बंद रखना होगा।

मालूम हो कि सलमान खान की आनेवाली फिल्म ट्यूबलाइट का पहला गाना रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। सलमान खान की फिल्म पहले से ही चर्चा में हैं। फिल्म के शूटिंग की सीन, पोस्टर और ट्विटर इमोजी पहले से ही चर्चा में है। फिल्म का पहला गाना द रेडियो सॉन्ग हैं।

ये गाना दुबई में रिलीज किया गया है। जहां सलमान के फैंस ने बड़ी संख्या में पहुंचकर इस गाने को पहली बार सुना। गाने का विडियो 60 के दशक की झलक दे रहा है। वहीं सुनने में ये गाना रेट्रो सॉन्ग जैसी फील दे रहा है। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान है जो सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर बना चुके हैं।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X