ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने की ऐश्वर्या राय की तारीफ, उम्र पर भी किया कमेंट

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के टीजर के साथ ही ऐश्वर्या राय लगातार सुर्खियों में थीं। अब फिल्म के ट्रेलर में भी उनकी काफी तारीफ हो रही हैं। अब फाइनली सलमान ने भी उनकी तारीफ की है।

शायद आपको नहीं पता होगा कि ऐश्वर्या के अभिनय जीवन की शुरूआत साल 1997 में आई तमिल फिल्‍म ‘इरूवर’ से हुई थी।

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के टीजर के साथ ही ऐश्वर्या राय लगातार सुर्खियों में थीं। अब फिल्म के ट्रेलर में भी उनकी काफी तारीफ हो रही हैं। लेकिन कोई है जिसने अभी तक ऐश्वर्या के लिए कुछ नहीं बोला था। अब जब बोला है तो सभी की नजरें उन पर टिक गई हैं। दरअसल ट्रेलर आने के इतने दिन बाद अब फाइनली सलमान खान ने ऐश्वर्या राय की तारीफ की है। सलमान ने ऐश की खूबसूरती की तारीफ करते हुए कहा, She is so beautiful. एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक जब सलमान खान ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीजर देखा तो वो ऐश को देखने के बाद बोले, ‘She is so beautiful’। इस उम्र में भी वह कितनी खूबसूरत लगती हैं, किसी भी इंसान का दिल उन पर आ जायेगा।

फिल्म में ऐश ने रणबीर के साथ कुछ बोल्ड सीन भी दिए हैं। फिल्म के ये सीन लगातार खबरों में रहे लेकिन सलमान ने उस पर कुछ नहीं कहा। इस फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा फवाद खान और अनुष्का शर्मा भी अहम रोल में हैं।फिल्म के टीजर के बाद अनुष्का, फवाद और रणबीर के कनेक्शन को लेकर जो कन्फ्यूजन हो रही थी वो इस ट्रेलर में कुछ हद तक साफ हो गई है, जैसे कि रणबीर और अनुष्का दोस्त हैं। लेकिन ट्रेलर का आखिरी सीन फिर एक सवाल छोड़ता है कि आखिर वो दोनों शादी तक कैसे पहुंचते हैं जब रणबीर ऐश्वर्या से प्यार करता है। टीजर की तरह ट्रेलर में रणबीर और ऐशवर्या के कुछ रोमांटिक सीन्स हैं। ऐश्वर्या, अनुष्का, फवाद, रणबीर सभी की परफॉर्मेंस बेहतरीन लग रही है।

ट्रेलर में दोस्ती, प्यार, शादी, मस्ती और हार्टब्रेक हर चीज की एक झलक दी गई है। फिल्म का म्यूजिक शानदार है इसके गानों आभी से लोगों की जुबान पर हैं। फिल्म के टीजर के बाद से ही फिल्म लवर्स में रणबीर और ऐश की जोड़ी को साथ देखने के लिए एक्साइटमेंट हो गई थी। फिल्म के टीजर में रणबीर कपूर बहुत ही इंटेंस लग रहे थे। यह वहीं रणबीर कपूर हैं जिन्हें हम इस तरह फिल्म रॉक स्टार और ये जवानी है दीवानी में देख चुके हैं। टीजर में ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के रोमांटिक सीन्स की भी एक झलक थी।

Read Also:ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर रिलीज, प्यार और दोस्ती की नई डेफिनेशन दे रहे हैं रणबीर-अनुष्का

Read Also:…तो इस वजह से कैटरीना कैफ ने अब तक नहीं देखा फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App