ताज़ा खबर
 

कोर्ट से बरी होने के बाद सलमान खान ने FB पर फैन्स को कहा शुक्रिया, कमेंट कर फैन्स ने जताई खुशी

सलमान के कोर्ट पहुंचने से पहले वहां उनके फैन्स की काफी भीड़ जमा हो गई थी। लोग अपने हाथों में सलमान के बड़े-बड़े पोस्टर लिए खड़े थे। यहां उनकी फिल्म सुल्तान की तस्वीरें भी देखने को मिलीं। जैसे ही उनके बरी होने की खबर आई उनके फैन्स में खुशी की लहर दिखाई दी।

सलमान खान ने यह मैसेज अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया था।

सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर की अदालत ने बरी कर दिया है। अब बॉलीवुड के सुल्तान को जेल नहीं जाना पड़ेगा। कोर्ट ने सलमान से उनका नाम पूछने के बाद कहा-आप बरी किए जाते हैं। कोर्ट ने सलमान खान को बेनिफिट ऑफ डाउट के तहत बरी किया है। इससे पहले सलमान के वकील ने भी दावा किया था कि वह बरी हो गए हैं। सलमान के फैसले वाले दिन उनकी बहन अलवीरा भी कोर्ट में मौजूद थी।

सलमान के कोर्ट पहुंचने से पहले वहां उनके फैन्स की काफी भीड़ जमा हो गई थी। लोग अपने हाथों में सलमान के बड़े-बड़े पोस्टर लिए खड़े थे। यहां उनकी फिल्म सुल्तान की तस्वीरें भी देखने को मिलीं। जैसे ही उनके बरी होने की खबर आई उनके फैन्स में खुशी की लहर दिखाई दी। वहीं ट्विटर पर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिले। जहां एक तरफ सलमान के फैन्स इस फैसले से खुश थे। वहीं कुछ लोग फैसले पर सवाल खड़े कर रहे थे।

कोर्ट का फैसला आने के बाद सलमान खान ने अपने फैन्स को शुक्रिया करते हुए फेसबुक पर एक मैसेज पोस्ट किया था। सलमान ने करीब 12.30 बजे अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा, आप सबके सपोर्ट और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

सलमान की इस पोस्ट पर अबतक करीब 2700 कमेंट आ चुके हैं और 425 लोग इसे शेयर कर चुके हैं। फेसबुक पर अपने स्टार की तरफ से शुक्रिया कहे जाने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बधाई दी, प्यार दिया और अपनी खुशी जाहिर की।

salman-1

salman-2

salman-3

salman-4

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Quantico स्टार प्रियंका चोपड़ा के हेल्दी हेयर बढ़ाते हैं उनका कॉन्फिडेंट, जानें कैसे?
2 प्रोड्यूसर से बहस के चलते साथ निभाना साथिया शो से निकाली जा सकती है तान्या शर्मा
3 जानिए आखिर क्यों सलमान खान से नाराज हैं अजय देवगन, टूटेगी दोस्ती?
ये पढ़ा क्या?
X