ताज़ा खबर
 

अस्पताल में भर्ती कैमरामैन की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, इलाज के लिए दिया चेक

अक्सर फोटोग्राफर्स और मीडिया पर भड़क जाने और हाथापाई कर देने के लिए कुख्यात रहे सलमान के लिए यह पहली बार नहीं है, जब उन्होंने किसी जर्नलिस्ट की मदद की हो।
Author नई दिल्ली | April 13, 2017 13:49 pm
मालूम हो कि सलमान अपनी इन स्किल्स को लेकर बहुत ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं वह अपनी एक्टिंग को लेकर भी काफी शालीन रहते हैं।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपनी संस्था बीईंग ह्यूमन के जरिए जरूरतमंदों की मदद करते हैं। उनकी संस्था इतनी ज्यादा पॉपुलर है कि इसके नाम से अब सलमान ने क्लोदिंग ब्रांड तक शुरू कर दी है जिसके बिजनेस का कुछ हिस्सा वह जरूरतमंदों की मदद में इस्तेमाल करते हैं। हाल ही में सलमान की दरियादिली का एक और मामला सामने आया। असल में मुंबई निवासी एक कैमरामैन को अचानक ब्रेन हैमरेज हो गया और वह अस्पताल में भर्ती था। उसके परिवार के लोगों को पैसे की बहुत जरूरत थी और ऐसे में सलमान की संस्था ने उसकी मदद की। खबरों की मानें तो सलमान ने इस मामले को संज्ञान में लिया और कैमरामैन हरीश को 1 लाख रुपए का चेक भिजवाला।

अक्सर फोटोग्राफर्स और मीडिया पर भड़क जाने और हाथापाई कर देने के लिए कुख्यात रहे सलमान के लिए यह पहली बार नहीं है, जब उन्होंने किसी जर्नलिस्ट की मदद की हो। पहले भी उनकी संस्था ज़रुरतमंदों की मदद करती रही है। सलमान की यह ऑर्गनाइजेशन इस बात का विशेष ध्यान रखती है कि इसके द्वारा किया जाने वाला काम लोगों के सामने उजागर नहीं हो और वे गुपचुप तरीके से लोगों की मदद करते रहते हैं। संस्था इस बात का विशेष ध्यान रखती है कि जिन लोगों की वह मदद कर रहे हैं उन्हें वाकई में मदद की जरूरत है या नहीं। अच्छी तरह पड़ताल करने के बाद ही मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाती है। बहरहाल, हरीश पिछले कई दिनों से बेहोश थे, लेकिन बुधवार की शाम को उन्हें होश आया और डॉक्टर दिन रात इसी कोशिश में लगे हैं कि वे जल्द से जल्द हरीश को पूर्ण रूप से स्वस्थ कर सकें।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आएंगे। भारत और चीन की जंग के बीच उपजी प्रेम कहानी पर आधारित इस फिल्म में सलमान एक भारतीय सोल्जर की भूमिका में होंगे और फीमेल लीड रोल में चीनी एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। फिल्म का कुल बजट तकरीबन 100 करोड़ रुपए है और फिल्म ने रिलीज से पहले ही 107 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। हाल ही में फिल्म के डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स भारत और चीन के लिए अलग-अलग कंपनियों ने खरीद लिए। वहीं फिल्म का म्यूजिक राइट्स भी तकरीबन 75 करोड़ रुपए में बिक गया।

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

'टाइगर जिंदा है' फर्स्ट लुक: सलमान-कैटरीना के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.