ताज़ा खबर
 

Video: जब सलमान खान ने विवेक ओबरॉय के लिए कहा था, ‘छोड़िए.. वरना उनकी जिंदगी छोटी हो जाएगी’

सलमान खान का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। एक लाइव शो में सलमान ने विवेक के लिए कहा था कि छोड़िये न वरना उनकी लाइफ छोटी हो जाएगी।

विवेक ओबरॉय और सलमान खान।

विवेक ओबरॉय इन दिनों पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। वहीं सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर खबरों में हैं। सलमान खान और विवेक ओबरॉय के बीच दुश्मनी की ऐसी दीवार खड़ी हुई कि आज तक नहीं टूटी है। कहा जाता है कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी में विवेक ओबरॉय कूद पड़े थे। इस बात से खफा दबंग खान ने विवेक ओबरॉय से हमेशा के लिए नाता तोड़ लिया था। इन सब के बीच सलमान खान का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। एक लाइव शो में सलमान ने विवेक के लिए कहा था कि छोड़िये न वरना उनकी लाइफ छोटी हो जाएगी।

दरअसल कई साल पहले सलमान खान के शो ‘दस का दम’ के एक एपिसोड में क्रिकेटर हरभजन सिंह और युवराज सिंह हिस्सा बने थे। इस दौरान सलमान खान ने दोनों सितारों से सवाल पूछा कि कितने प्रतिशत भारतीयों को लगता है कि मर्द को दर्द नहीं होता है? जवाब में हरभजन सिंह ने कहा था कि भाई होता है बस दिखाते नहीं हैं। कुछ दिन पहले ही मुझे बॉल लगी थी लेकिन मैंने ऐसे दर्शाया कि कुछ हुआ नहीं। इस पर सलमान ने भी अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, ”कुछ दिन पहले मैं भी भागते हुए गिर गया था। मुझे भी लगा था।” सलमान की बात का जवाब में हरभजन सिंह ने कहा था कि विवेक ओबकॉय के पीछे भाग रहे थे क्या आप?

सलमान ने हरभजन सिंह की बात के जवाब में हंसते हुए कहा, ”विवेक ओबरॉय, छोड़िए उनको उन्हें अपनी जिंदगी जीने दीजिए आराम से, वरना बिना मतलब छोटी हो जाएगी।” सलमान की इस बात को सुनकर हरभजन और युवराज हैरानी वाले एक्सप्रेशन्स देते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय विवेक ओबरॉय के करीब आ गई थीं। हालांकि बाद में ऐश्वर्या ने विवेक से भी नाता तोड़कर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी। लेकिन सलमान और विवेक के बीच इस किस्से के बाद कभी दोस्ती नहीं हुई। एक इंटरव्यू में विवेक ने कहा था, ”सलमान से लड़ाई के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे किसी ने अपनी ताकत का मेरे खिलाफ इस्तेमाल कर फतवा जारी कर दिया है। हिट फिल्मों के देने के बावजूद भी कोई मुझे काम देने को तैयार नहीं है।”

सलमान के हाथों में हाथ डाले नजर आईं कैटरीना कैफ, इस अंदाज में साथ दिखने की जानिए क्या है वजह- PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App