ताज़ा खबर
 

कहा सुना माफ चिंटू सर: सलमान खान

सलमान खान और ऋषि कपूर ने 'ये है जलवा' फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में ऋषि कपूर ने उनके पिता की भूमिका निभाई थी। अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, उर्मिला मातोंडकर, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा सहित कई सितारों ने ऋषि कपूर के निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Author Published on: May 1, 2020 1:28 AM
सलमान खान और ऋषि कपूर ने ‘ये है जलवा’ फिल्म में काम किया था

ऋषि कपूर के निधन पर पूरा बॉलीवुड शोक में है। ट्विटर पर उनके प्रशंसकों सहित बॉलीवुड के तमाम सितारे भी शोक व्यक्त कर रहे हैं। बॉलीवुड के दबंग खान ने भी ऋषि कपूर के निधन पर अपना शोक व्यक्त किया है। सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘भगवान आपकी आत्मा को शांति दे चिंटू सर, कहा-सुना माफ, आपके परिवार और दोस्तों को इस दुख से लड़ने की ताकत, शांति और प्रकाश मिले। ‘ सलमान खान और ऋषि कपूर ने ‘ये है जलवा’ फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में ऋषि कपूर ने उनके पिता की भूमिका निभाई थी। अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, उर्मिला मातोंडकर, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा सहित कई सितारों ने ऋषि कपूर के निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

आंसु की जगह मुस्कान से विदा करें : नीतू कपूर
ऋषि कपूर की पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की है। इस पोस्ट को कपूर परिवार की तरफ से एक औपचारिक स्टेटमेंट माना जा रहा है।इसमें उनकी बीमारी और निधन की जानकारी देने का साथ लिखा गया है कि ऋषि कपूर पिछले दो सालों से खुद को मजूबत रख रहे थे। वो जिंदादिली से जीने की कोशिश कर रहे थे। वो अपनी बीमारी को कभी अपने पर हावी नहीं होने देते थे। वो इस बात से खासा खुश थे कि उन्हें अपने प्रशंसकों से इतना प्यार मिल रहा था। आप सभी जानते होंगे कि ऋषि की यही इच्छा रही है कि उन्हें हर कोई एक मुस्कान के साथ विदा करे बजाय आंसुओं के।’ कोरोना महामारी को देखते हुए कपूर परिवार ने ऋषि कपूर के प्रशंसकों से लॉकडाउन का पूरा सम्मान करने की
अपील की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वो चले गए, मैं टूट गयाः अमिताभ बच्चन
2 ऋषि कपूर के जन्म लेते ही पिता राज कपूर ने खोल ली थी शैम्पेन की बोतल
3 ऋषि कपूर के पार्थिव शरीर को देख फूट फूटकर रोईं आलिया भट्ट, Video कॉल के जरिए पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुईं बेटी रिद्धिमा