ताज़ा खबर
 

Award shows को ‘स्टूपिड’ कहते दिखे सलमान खान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दबंग सलमान खान का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो फिल्मफेयर सहित तमाम अवार्ड फंक्शन को 'स्टूपिड' कहते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान

बॉलीवुड के भाई और हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan)का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें अवार्ड फंक्शन को लेकर बड़ी बातें कहते नजर आ रहे हैं। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन जिस तरह सलमान अवार्ड फंक्शन को लेकर सवाल खड़े करते दिख रहे हैं वो बेहद चौंकाने वाला है। इस वीडियो में सलमान क्रिकेट की जर्सी में बैठे हैं और मीडिया वालों से किसी भी अवार्ड को एक्सेप्ट ना करने की बात कहते नजर आ रहे हैं। हांलांकि उन्होंने कहा- नेशनल अवार्ड मिलेगा तो वो उसे लेने जरूर जाएंगे क्योंकि वो सम्मान की बात है।

वीडियो में सलमान कह रहे हैं, कमजोर लोगों को अवार्ड की जरूरत होती है। मुझे नहीं है मै किसी भी अवार्ड फंक्शन में अवार्ड लेने में दिलचस्पी नहीं रखता हूं। स्पेशली फिल्म फेयर का नाम लेते हुए सलमान ने कहा कि वो इन सारे अवार्ड को नहीं लेना चाहते हैं। वो यहीं नहीं रुके वीडियो में सलमान कहते दिख रहे हैं, जो मैग्जीन हमारी वजह से चल रही है, जिन्हें हमारी वजह से पैसा मिल रहा है वो हमें बुला कर अवार्ड देते हैं और हम सूट-बूट पहन कर अवार्ड लेने पहुंच जाते हैं मेरे लिए ये बेवकूफी की बराबर है।

बॉलीवुड के सुल्तान इतने पर ही नहीं रुके, वो आगे कहते दिख रहे हैं कि ऐसे अवार्ड्स को जा कर रिसीव करना तो बिल्कुल ऐसा है, जैसे कल मेरा ड्राइवर ,मेरा मेकअप आर्टिस्ट और मेरा स्पॉट बॉय मुझसे आकर कहे कि बाबा आज हम आपको अवार्ड देते हैं। बता दें हाल ही में आसाम में हुए फिल्मफेयर अवार्ड सेरेमिनी पर काफी विवाद हो रहा है। दरअसल अवार्ड फंक्शन पर कई लोग बायस्ड होने का आरोप लगा कर उसे बॉयकॉट करने की मांग करते नजर आ रहे हैं। केसरी फिल्म के सॉन्ग ‘तेरी मिट्टी में मिल जाना’ के राइटर मनोज मुंतशिर अवार्ड ना मिलने से इस कदर नाराज हो गए कि उन्होंने किसी भी अवार्ड फंक्शन में ना जाने की बात तक कह डाली है।

बता दें सिर्फ सलमान ही नहीं बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता किसी भी अवार्ड फंक्शन में अवार्ड नहीं लेते हैं। जिनमे मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, सिंघम अजय देवगन जैसे बड़े कलाकारों का नाम शामिल है।

Next Stories
1 ‘वॉर्निंग दे रही हूं, मैंने मुंह खोला ना तो तेरे माता-पिता…’ हिमांश कोहली के ब्रेकअप वाले बयान पर भड़कीं नेहा कक्कड़, फूटा सिंगर का गुस्सा
2 83 से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट! ‘दीपवीर’ को साथ देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X