salman khan offered ileana dcruz wanted kick rejected know the reason - सलमान खान ने इस एक्‍ट्रेस को दिया था 'वांटेड' और 'किक' में काम करने का ऑफर, मगर उसने मना कर दिया - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने इस एक्‍ट्रेस को दिया था ‘वांटेड’ और ‘किक’ में काम करने का ऑफर, मगर उसने मना कर दिया

इलियाना ने बताया कि उन्हें पहले सलमान खान स्टारर दो फिल्मों का ऑफर मिल चुका है, हालांकि वह किसी करण वश फिल्म में काम नहीं कर सकी थीं।

Author नई दिल्ली | March 15, 2018 3:17 PM
इलियाना ‘बर्फी’, ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘रुस्तम’, ‘मुबारकां’, ‘बादशाहो’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘रेड’ में अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। फिल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इलियाना उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। बादशाहो के बाद इलियाना की अजय देवगन के साथ यह दूसरी फिल्म है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इलियाना ने बॉलीवुड करियर से जुड़े से कई दिलचस्प राज खोले। इलियाना ने बताया कि उन्हें पहले सलमान खान स्टारर दो फिल्मों का ऑफर मिल चुका है, हालांकि वह किसी करण वश फिल्म में काम नहीं कर सकी थीं।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुराने फिल्मों के बारे में बात करते हुए इलियाना ने कहा, ”वह भविष्य में सलमान खान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं और वह एक अच्छी स्किप्ट का इंतजार कर रही हैं।” इलियाना ने बताया कि वह सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में उनके साथ डेब्यू करने वाली थी हालांकि फिर काम नहीं बन सका था। इसके बाद सलमान खान स्टारर फिल्म किक भी इलियाना को ऑफर दिया गया था हालांकि इस फिल्म में भी वह काम नहीं कर सकी थीं। इलियाना ने कहा, ”मुझे सलमान के साथ काम करना चाहती हूं लेकिन मैं किस्मत में भी विश्वास करती हूं उम्मीद है कि कुछ अच्छा होगा।”

ileana d cruz,baadshaho,Andrew Kneebone, ileana d cruz boyfriend, ileana d cruz lover, ileana d cruz kissing her boy friend, ileana d cruz affair, ileana d cruz love life

इलियाना ‘बर्फी’, ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘रुस्तम’, ‘मुबारकां’, ‘बादशाहो’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2012 में रिलीज रणबीर कपूर स्टारर फिल्म बर्फी से इलियाना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इलियाना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कास्टिंग कॉउच के बारे में भी बातची की थी। इलियाना ने कास्टिंग कॉउच की बात करते हुए कहा, कास्टिंग कॉउच के खिलाफ आवाज उठाने वालों का करियर खत्म हो जाता है। इतना ही नहीं इलियाना ने अपनी साउथ की जूनियर को-एक्टर के साथ हुई एक अप्रिय घटना को भी साझा किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App