ताज़ा खबर
 

Salman khan को फैन से बुरा व्यवहार करना पड़ा महंगा! NSUI ने की गोवा में बैन की मांग

Salman khan : NSUI (National Students' Union of India) ने सलमान खान को गोवा में प्रवेश करने पर बैन की मांग की है। सलमान का गोवा एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया था जिसमें स्टार का एक फैन उनसे सेल्फी लेने की चाह में उनके साथ साथ चल रहा था।

सलमान खान (वायरल वीडियो में)

Salman khan: सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मंगलवार को खूब वायरल हुआ जिसमें वह फैन से बदसलूकी करते दिखे। इसी के बाद से सोशल मीडिया पर सलमान के ऐसे बर्ताव से लोग नाराज हैं। वहीं NSUI (National Students’ Union of India) ने सलमान खान को गोवा में प्रवेश करने पर बैन की मांग की है। सलमान का गोवा एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया था जिसमें स्टार का एक फैन उनसे सेल्फी लेने की चाह में उनके साथ साथ चल रहा था।

सलमान खान ने इस दौरान उस फैन से उसका फोन छीन लिया और गुस्से में आगे निकल गए। इस वीडियो के सामने आने के बाद सलमान खान के इस बर्ताव को तरह तरह के रिएक्शन मिले। वहीं कांग्रेस की स्टूडेंट विंग NSUI ने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से सलमान खान को गोवा में प्रवेश पर प्रतिबंध की मांग कर डाली है। स्टूडेंट्स का कहना है कि अगर सलमान खान ने इस मामले में सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगी तो उन्हें गोवा में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

वहीं गोवा में बीजेपी जनरल सेक्रेटरी और पूर्व एमपी नरेंद्र सवाइकर ने भी सलमान के इस बर्ताव की निंदा की है। उन्होंने फैन के प्रति सलमान खान के इस रवैये को ‘खेदजनक’ बताया है। उन्होंने भी कहा है कि सलमान खान को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। बता दें, सलमान खान गोवा अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे। ये सारा वाकया उसी वक्त का है।

सोशल मीडिया पर कई लोग सलमान को लेकर नाराज हैं। कुछ का तो कहना है कि- हम भी सलमान के फैंस हैं लेकिन हमें ये अच्छा नहीं लगा कि सलमान ने ऐसा किया। तो किसी ने कहा- सलमान एक पब्लिक फिगर हैं उन्हें इस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहिए।

यहां देखें वीडियो और पढ़ें पूरी खबर:- सलमान खान ने सेल्फी ले रहे फैन का मोबाइल छीना, ट्रोल्स बोले— ‘बहुत गंदा एटीट्यूड..’

एक यूजर कहता – सलमान खान का गुस्सा हमेशा आउट ऑफ कंट्रोल रहता है। उन्हें इसका इलाज कराना चाहिए। सलमान खान के कुछ फैंस उनके सपोर्ट में आकर बोले- इनकी भी अपनी पर्सनल लाइफ है, उन्हें स्पेस दो कभी तो। सेल्फी लेने से पहपले परमिशन ली जानी चाहिए। लोग सलमान के इस वायरल वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IndiGo ने कॉमेडियन कुनाल कामरा को किया 6 माह के लिए बैन, प्लेन में अर्णब गोस्वामी को कहा- कायर; Air India ने भी लिया ऐक्शन
2 Man vs Wild: शूटिंग के दौरान रजनीकांत हुए घायल, कर्नाटक के इस जंगल में बेयर ग्रिल्स के साथ कर रहे थे शूट
3 ‘तुम कायर हो अर्णब गोस्वामी’, कॉमेडियन कुनाल कामरा ने जर्नलिस्ट को प्लेन में ऐसे लताड़ा, देखें VIDEO