ताज़ा खबर
 

‘रहने दे भाई, Auto Tuner रो रहा है’, सलमान खान के नए गाने पर लोग ले रहे जमकर मजे

Salman Khan Trolled: सलमान खान की फिल्म 'नोटबुक' के गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में सलमान के गाने को सुनने के बाद लोग 'बजरंगी भाईजान' को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सलमान खान।

Salman Khan Notebook Song: सलमान खान की फिल्म ‘नोटबुक’ 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में जहीर इकबाल और प्रनूतन अहम रोल अदा कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता सलमान खान हैं। इस फिल्म में सलमान खान गाना गाते हुए नजर आएंगे। गाने का टीजर 16 मार्च को जारी कर दिया है। फिल्म के गाने के बोल हैं- मैं तारे। जल्द ही पूरा गाना भी रिलीज किया जाएगा। हालांकि ‘नोटबुक’ फिल्म के गाने का टीजर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सलमान खान का गाना सुनने के बाद लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं।

‘नोटबुक’ के गाने के टीजर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। टीजर को देखने के बाद लोगों का रिएक्शन देकर लगता है कि सलमान का नया गाना फैन्स को रास नहीं आया है। कुछ ट्विटर यूजर्स का कहना है कि सलमान की आवाज को एडिट किया गया है। वहीं कुछ यूजर्स ने सलमान की आवाज का जमकर मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने लिखा- ए तो चुप हो जा रे चुप हो जा। एक यूजर लिखता है- सेल्फिश गाने को यह टक्कर देगा। बता दें कि ‘रेस-3’ के गाने ‘सेल्फिश’ को भी सलमान खान ने गाया था और यह गाना लोगों को पसंद नहीं आया था। एक यूजर ने लिखा- रहने दे भाई..ऑटो ट्यूनर रो रहा है। एक बार बेबे सेल्फिश।

सलमान खान ‘रेस-3’ से पहले ‘हीरो’ फिल्म के लिए भी गाना गा चुके हैं। सलमान खान ने ‘नोटबुक’ फिल्म के जिस गाने को आवाज दी है, उसे पहले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने रिकॉर्ड किया था। लेकिन पुलवामा अटैक के बाद आतिफ को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया था। अब सलमान खान ने इस गाने को रिकॉर्ड किया है। हालांकि अभी देखना बाकि है कि ‘नोटबुक’ फिल्म का यह गाना पूरा रिलीज होने पर लोग कैसा रिएक्शन देंगे?

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App