ताज़ा खबर
 

सलमान खान और आहिल की एक और तस्वीर आई सामने, दबंग खान के लॉकेट से खेल रहा नन्हा आहिल

एक बार फिर से उसकी एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब धूम मचा रही है। सलमान खान के साले अतुल अग्निहोत्री ने सुल्तान स्टार के साथ आहिल की यह तस्वीर पोस्ट की है।

Author नई दिल्ली | Published on: March 4, 2017 1:02 PM
सलमान की बहन अर्पिता का बेटा आहिल पिछले साल मार्च में पैदा हुआ था।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और उनके भान्जे आहिल का रिश्ता बहुत ही निराला है। नन्हा आहिल कभी मामा सलमान के साथ तो कभी अकेला इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों के जरिए छाया रहता है। हालांकि दोनों की साथ में तस्वीरें लोग इंस्टाग्राम पर ज्यादा पसंद करते हैं। सलमान की बहन अर्पिता का बेटा आहिल पिछले साल मार्च में पैदा हुआ था। अब एक बार फिर से उसकी एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब धूम मचा रही है। सलमान खान के साले अतुल अग्निहोत्री ने सुल्तान स्टार के साथ आहिल की यह तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो के कैप्शन में अतुल ने लिखा है- प्यार का जोड़। फोटो में नन्हा आहिल सलमान के गले में पड़े लॉकेट से खेल रहा है। मालूम हो कि सलमान जल्द ही कबीर खान निर्देशित फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आएंगे।

याद हो कि चर्चित रिएटिली टीवी शो बिग बॉस के दसवें सीजन के आखिरी ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की शूटिंग में भी आहिल नजर आया था। शूटिंग के दौरान दबंग खान की बहन अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा, बेटे आहिल के साथ शूटिंग सेट पर पहुंचीं। सलमान और आहिल दोनों सेट पर साथ में नजर आए तो दर्शकों की तालियां और सीटियां रुकने का नाम नहीं ले रही थीं। सलमान ने आहिल को गोद में उठा लिया और उसे लेकर स्टेज पर आ गए। उन्होंने आहिल को माइक पकड़ाने की कोशिश की और उसे शो होस्ट करना सिखाने लगे। हालांकि नन्हा आहिल हाथ में माइक लेकर उससे खेलने में ज्यादा मशगूल नजर आया। मालूम हो कि यह एक अहम मौका था क्योंकि जब आहिल अपने मम्मी-पापा के साथ पहुंचे उस वक्त सलमान जैक्लीन फर्नांडिज, करण जौहर, फराह खान और गणेश हेगड़े के साथ शूट कर रहे थे। आहिल को देख सभी सेलेब्स बेहद एक्साइटेज हो गए और जैक्लीन ने जब उन्हें गोद में लिया तो आहिल जैकलीन के माइक से खेलने लगा।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान पर्दे पर भले ही काफी रफ एंड टफ हों। लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद मासूम दिल के हैं। यही वजह है कि छोटे बच्चे सलमान खान के साथ खूब मस्ती करते हैं। फिल्म बजरंगी भाईजान में चाइल्ड एक्टर हर्षाली मल्होत्रा के साथ सलमान की ट्यूनिंग को कोई कैसे भूल सकता है। पर्दे पर दोनों का रिश्ता और कनेक्शन ऐसे सामने आया था कि सब कुछ असली लग रहा था। केवल पर्दे पर ही नहीं पर्दे के पीछे भी सलमान हर्षाली यानी मुन्नी के साथ खूब मस्ती की।

View this post on Instagram

Bond of Love

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शाहिद कपूर ने शेयर की बेटी की नई तस्वीर, बेहद क्यूट लग रही हैं लिटिल मीशा
2 कपिल शर्मा ने कॉफी विद करण पर सेक्स के मुद्दे पर बात करने से किया इनकार, जानिए क्यों
3 संजय दत्त बोले- त्रिशाला एक्टिंग ज्वॉइन करती तो टांगें तोड़ देता
जस्‍ट नाउ
X