ताज़ा खबर
 

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का नया टीजर पोस्टर हुआ रिलीज, किसके साथ घाटी की ओर बाहें फैलाए खड़े हैं दबंग खान?

बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा- मजा आएगा... सिर्फ 4 दिन बाकी।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 4:27 PM
इस साइकिल के जरिए सलमान अपने फैन्स तक प्यार पहुंचाना चाहते हैं।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का टीजर रिलीज होने में अब महज 4 दिन शेष हैं। फिल्म के लिए एक्साइटमेंट के लेवल को बनाए रखने के लिए मेकर्स हर रोज फिल्म का कोई नया पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। शनिवार को सलमान खान ने फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज किया था जिसमें वह किसी ट्रैम से झांकते नजर आ रहे थे। रविवार को उन्होंने एक नया टीजर पोस्टर रिलीज किया है जिसमें सलमान खान के अलावा एक और शख्स नजर आ रहा है। ये दोनों घाटी की तरफ बाहें फैलाए खड़े नजर आ रहे हैं। पोस्टर के ऊपर साफ तौर पर लिखा हुआ है कि ट्यूबलाइट का टीजर रिलीज होने में 4 दिन बाकी हैं।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा- मजा आएगा… सिर्फ 4 दिन बाकी। इस पोस्ट में सलमान ने निर्देशक कबीर खान, अमर बुटाला और ट्यूबलाइट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह भारत और चीन के युद्ध की कहानी पर आधारित होगी। सलमान खान के अलावा लीड एक्ट्रेस की बात करें तो इसमें चीनी एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद इन दिनों सलमान अपने दा-बंग टूर में व्यस्त हैं और उनके साथ इस टूर का हिस्सा बने हैं कई और बॉलीवुड सितारे।

गौरतलब है कि बॉलीवुड फिल्मों में अपना सिं​गिंग टैलेंट दिखाने के बाद सलमान खान जल्द मराठी फिल्म में गाना गाने वाले हैं। जी हां सलमान जल्द ही महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फ्रेंडशिप अनलिमिटेड में गाना गाने वाले हैं। सलमान अब अपनी आवाज से मराठी दर्शकों को लुभाने की कोशिश करेंगे। बताया जा रहा है कि सलमान पुरानी फिल्म का मशहूर गाना पंछी बनूं उड़ती फिरूं गाने को मॉर्डन अंदाज में गाएंगे। वहीं इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर विशाल मिश्रा ने सलमान के साथ काम करने के एक्सपीरेंस को शेयर करते हुए कहा कि जिस तरह से गाने को रिक्रिएट किया गया वह सलमान को बहुत पसंद आया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App