ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली-2’ का रिकॉर्ड तोड़ेगी सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’, जानिए कैसे

एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली दुनिया भर के 9000 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जबकि ट्यूलाइट को 9500 से 10000 सिनेमा स्क्रीन्स पर रिलीज करने की योजना है। इस प्रकार से स्‍क्रीन्‍स के मामले में फिल्म 'ट्यूबलाइट' दुनिया भर में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होने वाली है।

Author नई दिल्ली | July 11, 2017 3:09 PM
फोर्ब्‍स मैग्‍जीन ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की संभावित कमाई को लेकर एक सर्वे कराया है। इस सर्वे के अनुसार, ट्यूबलाइट भारत में 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

फोर्ब्‍स मैग्‍जीन ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की संभावित कमाई को लेकर एक सर्वे कराया है। इस सर्वे के अनुसार, ट्यूबलाइट भारत में 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है। अगर पहले वीकेंड की बात करें तो सर्वे के अनुसार, यह फिल्म पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। बता दें कि फोर्ब्‍स मैग्‍जीन ने यह सर्वे कई फिल्म समीक्षकों और एग्जीबीटर्स से बातचीत के आधार पर कराया है। साथ ही साथ फोर्ब्‍स मैग्‍जीन ने इसे प्रकाशित भी किया है।

फोर्ब्‍स मैग्‍जीन ने सलमान खान प्रोडक्‍शन के सीओओ ‘अमर बुताला’ के हवाले से बताया है कि ट्यूबलाइट भारत समेत दुनिया भर के 50 देशों में रिलीज की जाएगी। अमर बुताला ने बताया है कि यह फिल्‍म भारत समेत यूके, नॉर्थ अमेरिका, नॉर्थ आयरलैंड, हॉलैंड, बेल्जियम, जर्मनी और मिडिल ईस्‍ट में 23 जून को रिलीज हो रही है। फिल्‍म को दुनिया भर के 9000 से ज्‍यादा सिनेमा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया जा रहा है। इनमें से अमेरिका में फिल्म ट्यूबलाइट 330 पर और इंग्लैंड में 215 सिनेमा स्क्रीन्स पर रिलीज करने की तैयारी है।

बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली दुनिया भर के 9000 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जबकि ट्यूलाइट को 9500 से 10000 सिनेमा स्क्रीन्स पर रिलीज करने की योजना है। इस प्रकार से स्‍क्रीन्‍स के मामले में सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ भारत और दुनिया भर में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होने वाली है।

दूसरी तरफ, सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन इंटरनेशनल लेवल पर हो रहा है। हाल ही में ट्यूबलाइट का एक पोस्टर न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वॉयर में लगा देखा गया है। यह पोस्टर फिलहाल न्यूयार्क में रह रहे सलमान के फैंस का ध्यान खींचने का काम कर रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह पहला मौका है जब किसी बॉलीवुड फिल्म का प्रमोशन इस तरह से इंटरनेशल लेवल पर किया जा रहा है। बता दें कि ट्यूबलाइट के पोस्टर पर यूसी न्यूज ऐप भी छपा हुआ है जोकि इस फिल्म के ऑनलाइन दर्शकों को लुभा रहा है।

वहीं  खबर है कि सलमान के पाकिस्तानी फैंस ईद के मौके पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ट्यूबलाइट में उन्हें बड़े पर्दे पर नहीं देख पाएंगे। दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट पाकिस्तान में ईद के मौके पर रिलीज नहीं होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App