ताज़ा खबर
 

Tiger Zinda Hai Day 18 Box Office Collection: नहीं रुक रहा दबंग खान का जलवा… जानिए कितनी हुई कुल कमाई

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 18: फिल्म के द्वारा बनाए गए अब तक के रिकॉर्ड्स की बात करें तो दबंग खान की यह फिल्म फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में सिर्फ बाहुबली से पीछे है।

Author January 10, 2018 8:00 PM
Tiger Zinda Hai Box Office Collection: टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ अब तक कुल 309 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म का तीसरा हफ्ता चल रहा है और यह अभी तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म से जुड़े आंकडे़ जारी कर दिए कर दिए हैं। फिल्म की कमाई के आकड़ों को जारी कर ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ट्वीट कर लिखते हैं, ‘तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 3.72करोड़, शनिवार को 5.62 करोड़, रविवार को 8.27 करोड़ और सोमवार को 2.72 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ ही फिल्म की अब तक की टोटल कमाई हुई है- 311.8 करोड़ रुपए। ‘

फिल्म के द्वारा बनाए गए अब तक के रिकॉर्ड्स की बात करें तो दबंग खान की यह फिल्म फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में सिर्फ बाहुबली से पीछे है। इसके अलावा फिल्म की कुल कमाई को देखें तो इसने सलमान की ही फिल्म सुल्तान के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म के 300 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद अब समलान खान पहले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं जिनकी तीन फिल्में 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई हैं। इससे पहले 300 करोड़ क्लब के मामले में सलमान और आमिर 2-2 फिल्मों के साथ बराबरी पर थे।

तरण ने लिखा- यह ट्रिपल सेंचुरी है। टाइगर जिंदा है ने धीमा होने से मना कर दिया है। इसने सुल्तान की कमाई को पीछे छोड़ दिया और अब इसकी नजर बजरंगी भाईजान पर है। एक अन्य ट्वीट में तरण ने लिखा- दूसरे ट्विट में उन्होंने लिखा- यशराज- सलमान की जोड़ी ने हैट्रिक लगा दी- एक था टाइगर, सुल्तान और टाइगर जिंदा है। अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान है। फिल्म की कमाई काफी शानदार है। इससे एक बात साफ हो गई है कि भाई के फैंस उनसे बहुत प्यार करते हैं और यही प्यार उनकी फिल्मों को भी मिलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App