ताज़ा खबर
 

‘टाइगर जिंदा है’ की वजह से बंद हो गया इस फिल्म का निर्माण

टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज होने के बाद निर्देशक महेश ने यह फैसला किया है कि अब वह अपनी फिल्म का हिंदी वर्जन नहीं बनाएंगे।

Author नई दिल्ली | Updated: November 11, 2017 6:04 PM
फिल्म टाइगर जिंदा है का पोस्टर।

बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर आने के बाद अब फैन्स का सब्र का जवाब दे रहा है। दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर इतना लाजवाब लगा कि बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उधर दबंग खान की फिल्म का ट्रेलर आने के बाद अब एक अन्य फिल्म की रिलीज खतरे में आ गई है। हम बात कर रहे हैं। मलयालम फिल्म ‘टेक ऑफ’ के हिंदी रीमेक की। अगर आपको बात अब तक साफ नहीं हुई है तो चलिए विस्तार से बताते हैं। मनोरमा ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ उसी पार्श्वकथा पर बनी है जिस पर मलयालम फिल्म ‘टेक ऑफ’ बनी थी।

जानकारी के मुताबिक निर्देशक महेश नारायण अपनी फिल्म ‘टेक ऑफ’ का हिंदी रीमेक बनाने के विचार में थे। इस फिल्म को आर्थिक रूप से सपोर्ट करके एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज मनोरंजन जगत में अपना कदम बढ़ाने जा रही थी। हालांकि टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज होने के बाद निर्देशक महेश ने यह फैसला किया है कि अब वह अपनी फिल्म का हिंदी वर्जन नहीं बनाएंगे। महेश के मुताबिक एक ही बैकग्राउंड की 2 फिल्में बनाने का कोई मतलब नहीं है। मालूम हो कि सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है इसी साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

फिल्म ‘टेक ऑफ’ की बात करें तो इसकी इसकी कहानी वास्तविक घटना पर आधारित थी जिसमें मलयाली नर्सों के एक समूह को आईएसआईएस द्वारा तिकरित शहर में बंदी बना लिया गया था। अब यदि आप फिल्म एक था टाइगर का ट्रेलर देखें तो उसकी कहानी भी काफी हद तक इससे मिलती जुलती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आज एक एपिसोड के मिलते हैं लाखों, जानें टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी की क्या थी पहली कमाई
2 अक्षय ने दिखाए कराटे मूव्स तो मुस्कुराते रहे सलमान, बड़े सितारों के ऑडिशन विडियो देख हो जाएंगे हैरान
3 Golmaal Again: क्या भारत में यह बड़ा रिकॉर्ड बनाने से चूक जाएगी अजय देवगन की फिल्म?