ताज़ा खबर
 

Tiger Zinda Hai Movie Box Office: फिल्म को मिल रही है अच्छी ओपनिंग, 80 प्रतिशत भरी रहीं सीटें

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: फिल्म के इर्द-गिर्द जारी क्रेज की वजह से सुबह 80 प्रतिशत तक भरी रही सिनेमाघरों की सीटें।

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: सलमान की फिल्म को मिल रहा है जबर्दस्त रिप्सॉन्स।

सलमान कैटरीना की फिल्म टाइगर जिंदा है सिनेमाघरों में लग गई है। भाईजान के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म में लीड रोल सलमान खान और कैटरीना कैफ ने निभाया है। दोनों की जोड़ी पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौटी है। फिल्म की रिलीज के बाद इसे दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया। कुछ लोगों ने पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए अपनी टिकट बुक करवा ली थी। इसी वजह से सभी सिनेमाघरों में 80 प्रतिशत और कई जगहों पर हाउसफुल शो रहे हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म में ऑडियंस को एक था टाइगर से ज्यादा एक्शन देखने को मिल रहा है। यही इसकी यूएसपी है और इसी वजह से फिल्म को जबर्दस्त ओपनिंग मिल रही है।

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: रिकॉर्डतोड़ कमाई! पहले ही दिन इस आंकड़े को छू लेगी भाईजान की फिल्म

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म सुबह के शो 80 प्रतिशत तक भरे हुए थे। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि बहुत से मल्टीप्लेक्स हाउसफुल चल रहे हैं। फिल्म को लेकर जारी दर्शकों के बीच बेताबी को देखते हुए यशराज फिल्म्स ने रविवार से इसकी एडवांस बुकिंग को शुरू कर दिया था। जिसकी वजह से यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग वाली फिल्म बन गई है। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान रॉ एजेंट टाइगर की जबकि कैटरीना कैफ आईएसआई एजेंट जोया की भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म देश भर में 4600 सक्रीन पर प्रदर्शित की जा रही हैं।

घाटकोपर के रहने वाले विजय ने कहा, “हम सलमान खान के प्रशंसक हैं। हम उनकी फिल्म देखने के लिए कहीं से भी आएंगे और बांद्रा सलमान का निवास स्थान है, इसलिए हम इसे यहां देखना चाहते थे।” पहला शो देखने आए माटुंगा के विकलांग वरिष्ठ निवासी ने कहा,”मैं आमतौर पर फिल्में देखने नहीं जाता हूं, मैं एक विकलांग व्यक्ति हूँ, मैं माहिम में रहता हूं, लेकिन मैं सलमान की सभी फिल्मे पहले दिन पहले शो में देखता हूं।” थिएटर में कुछ ऐसे बच्चे स्कूल बंक कर सलमान की फिल्म देखने आए थे।

सही मायने में ये एक ऐसी एक्शन पैक फिल्म है जिसमें गाड़ियों को धुएं में उड़ता हुआ देखने के बाद रोहित शेट्टी को थोड़ा कॉम्प्लैक्स महसूस हो सकता है। इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म समीक्षक शुभ्रा गुप्ता का रिव्यू पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

Tiger Zinda Hai Movie Review

Tiger Zinda Hai, Numerologist, Salman Khan, Katrina Kaif, Salman Khan Movie, Katrina Kaif Movie, Release Date Jyotish, Salman Khan and Katrina Kaif Combination

फिल्म की कहानी अली अब्बास जफर ने ही लिखी है और यह नर्सों को आतंकवादी संगठन द्वारा बंधक बनाए जाने की सच्ची घटना से प्रेरित होलकर बनाया गया है। फिल्म को 150 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है। रिलीज से पहले ही इसके गाने लोगों की जुबां पर चढ़े हुए हैं। माना जा रहा है कि यह सलमान के करियर की तीसरी ऐसी फिल्म बनेगी जो 300 करोड़ के क्लब में पहुंचेगी। इससे पहले सुल्तान और बजरंगी भाईजान इस क्लब में शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App