सलमान से जेल में सिर्फ एक बार मिलने गई थीं मां, जेलर ने कह दिया था कुछ ऐसा, खुद बताई थी वजह

सलमा खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं सलमान से सिर्फ एक बार देखने के लिए गई थी। मैं ये इसे जेल में देखकर हैरान रह गई थी।

Salman Khan, Salma Khan
मां के साथ सलमान खान (फाइल फोटो)

सुपरस्टार सलमान खान अभी अपनी अगली फिल्म ‘अंतिम: द फाइल ट्रुथ’ की शूटिंग में बिजी हैं। उनके फैन्स भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान आज भले ही एक बड़े स्टार हैं, लेकिन उन्होंने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। मां सलमा खान ने एक ऐसे ही किस्से का जिक्र कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान के शो पर किया था जब वह सलमान खान से मिलने के लिए थाने गई थीं। लेकिन वह सलमान से मिलने के लिए जेल नहीं जाया करती थीं।

सलमा खान ने बताया था, ‘मैं वो दिन कभी नहीं भूल सकती। जब मैं इसे ठाणे जेल मिलने के लिए गई थी। सलमान ने अपने जीवन में हर मुश्किल का डटकर सामना किया है। मैं सलमान के इस एटीट्यूड से बहुत खुश भी हूं। इसके बाद मैं सलमान से कभी किसी जेल में मिलने के लिए नहीं गई। ये आर्थर रोड में भी रहा। आपको पता है जेलर भी मुझसे कह रहे थे कि पता नहीं क्यों इसे जेल में लाया गया है। तब मुझे बहुत बुरा भी लगा था कि पता नहीं हमारे साथ ही ऐसा क्यों हो रहा है।’

सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा था, ‘ये बहुत अच्छी बात है कि मां ने मुझे अन्य जेलों में नहीं देखा। मैंने जेल में जाने से पहले ही फैसला कर लिया था कि जैसे मैं अंदर जा रहा हूं तो जब बाहर आऊंगा तो ऐसा ही दिखूंगा।’ सलमा ने आगे बताया था, ‘हमारे घर के बाहर बहुत ज्यादा भीड़ जमा हो जाती है तो बिल्डिंग में रह रहे अन्य लोगों को भी परेशानी होती है तो पुलिस वाले भी मुझसे आकर कहते थे कि सलमान से कहिए कि एक बार बाहर आकर हाथ हिला दे। अगर ये घर पर होता है तो मैं इसे बाहर जाने के लिए कहती हूं।’

पिता सलीम खान ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था, ‘सलमान की शादी नहीं होने के पीछ बहुत सारे कारण हैं, लेकिन एक मुख्य कारण है कि वो हर लड़की में अपनी मां को खोजता है। लेकिन वो ये समझने की कोशिश नहीं करता कि ऐसा नहीं हो सकता है। अब क्योंकि साथ में काम करते हैं तो एक्ट्रेस का ये साथी का स्वभाव अच्छा लगने लगता है तो आपको वो पसंद भी आने लगती है। ऐसे इसके साथ भी कई बार हुआ है, लेकिन इसके साथ ऐसी परेशानी भी लगातार बनी रहती है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
FILM REVIEW: जिद्दी जज्बे की कहानी है ‘मेरी कॉम’
अपडेट