ताज़ा खबर
 

दलाई लामा से मिलकर यूं खिलखिलाकर हंस पड़े सलमान, ‘गर्लफ्रेंड’ यूलिया भी रहीं मौजूद

सलमान के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी मौजूद थीं।

Author नई दिल्‍ली | August 13, 2016 1:26 PM
दोनों की मुलाकात की एक तस्‍वीर सामने आई है, जिसमें वे दोनों खुलकर हंसते नजर आते हैं। (Twitter)

कबीर खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के लिए लद्दाख पहुंचे एक्‍टर सलमान खान इस वक्‍त राज्‍य के दौरे पर हैं। यहां वे अस्‍पतालों से लेकर बौद्ध मठों तक जा रहे हैं। इसी क्रम में वे थिकसे मठ पहुंचे जहां उनकी मुलाकात बौद्ध धर्म गुरु दलाई लामा से हुई। दोनों की मुलाकात की एक तस्‍वीर सामने आई है, जिसमें वे दोनों खुलकर हंसते नजर आते हैं। सलमान के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी मौजूद थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान और दलाई लामा की मुलाकात बीते 11 अगस्‍त को हुई। लूलिया एक डॉक्‍यूमेंट्री शूट कर रही हैं, इसमें वे लद्दाख घूम रही हैं साथ ही साथ इसकी खूबसूरती को कैमरे में कैद कर रही हैं।

सलमान खान की ट्यूबलाइट की एक्ट्रेस ना तो दीपिका पादुकोण है और ना ही कैटरीना कैफ। कबीर खान की मूवी में सलमान खान के अपॉजिट इंडियन एक्ट्रेस नहीं, बल्कि विदेशी एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आएंगी। ट्यूबलाइट में लीड एक्ट्रेस का रोल चाइनीज एक्ट्रेस झू-झू करेंगी। कई फिल्मों में काम कर चुकी झू-झू सिंगर और टीवी होस्ट भी रह चुकी हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक झू-झू पूर्व सेना जनरल की पोती हैं। लद्दाख में कबीर पहले से ही 200 क्रू मेंबर्स के साथ मूवी की शूटिंग कर रहे थे। झू-झू ने भी हालही में ट्यूबलाइट की टीम को ज्वाइन किया है।

SEE ALSO: कई गाने गा चुकीं सलमान खान की एक्ट्रेस झू झू हैं चीनी आर्मी के पूर्व जनरल की पोती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App