सलमान खान को नहीं किया विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में आमंत्रित? बहन अर्पिता खान ने बताई पूरी बात

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में सलमान खान को आमंत्रित नहीं किया गया है। सलमान की बहन अर्पिता खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

salman khan, katrina kaif, salman khan love story
सलमान खान और कैटरीना कैफ (Photo-Katrina Kaif/Instagram)

एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा जोरों पर है। अब साफ हो गया है कि दोनों की शादी राजस्थान में होगी। विक्की-कैटरीना की शादी का जश्न 7-9 दिसंबर के बीच होगा। इसमें परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के कई खास लोग शामिल होंगे। लेकिन इसमें सुपरस्टार सलमान खान के आने की चर्चा भी बहुत तेज है। अब सलमान की बहन अर्पिता खान ने साफ कर दिया है कि विक्की और कैटरीना की शादी में उनके परिवार को आमंत्रित नहीं किया गया है।

हालांकि अभी तक कैटरीना और विक्की की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। कैटरीना ने सलमान खान के साथ कई फिल्में की हैं। साल 2019 में कैटरीना को आखिरी बार सलमान के साथ फिल्म ‘भारत’ में देखा गया था। बीच में ऐसी चर्चा भी थी कि सलमान और कैटरीना एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, बीच में कुछ समय की बात के बाद दोनों कनेक्ट हुए थे। अभी दोनों ने अगले प्रोजेक्ट टाइगर 3 पर भी साथ काम करना शुरू कर दिया है।

इंडिया टुडे के साथ बातचीत में जब अर्पिता से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में जाने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा था, ‘हमें शादी के लिए अभी तक आमंत्रित नहीं किया गया है।’ खान परिवार के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अभी उनके परिवार को शादी के लिए आमंत्रण नहीं भेजा गया है। न ही अलविरा और न ही अर्पिता को कैटरीना की तरफ से आमंत्रण मिला है। यानी अभी तक जो खबरें आ रही थीं कि वह इस शादी का हिस्सा होंगे, वो अभी तक गलत ही हैं।

सूत्र ने कहा, ‘सलमान बहुत प्रोटेक्टिव रहे हैं और कैटरीना से प्यार करते हैं। इसलिए इस पर कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा। हम बस इतना ही कहना चाहते हैं कि उन्होंने कैटरीना को शादी की बधाई दे दी है। वह शादी के बाद टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी, और यह देखते हुए कि दोनों कलाकार कितने प्रोफेशनल हैं, कोई अजीब नहीं होगा।’

कुछ समय पहले सलमान खान के पिता सलीम खान ने विकी-कैटरीना की शादी की खबरों पर कहा था, ‘मैं इस बारे में क्या ही कहूं, जबकि मीडिया के पास सिर्फ यही बचा है बात करने के लिए।’ चर्चा थी कि दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और उसके बाद ही दोनों सात फेरे लेंगे, लेकिन अभी तक दोनों की तरफ से इस पर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।