ताज़ा खबर
 

हिन्दी के बाद एक अलग भाषा में गाना गाने वाले हैं सलमान खान

बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो सलमान हैंगओवर और मैं हूं हीरो तेरा जैसे हिट गाने गा चुके हैं।

सलमान अब अपनी आवाज से मराठी दर्शकों को लुभाने की कोशिश करेंगे।

बॉलीवुड फिल्मों में अपना सिं​गिंग टैलेंट दिखाने के बाद सलमान खान जल्द मराठी फिल्म में गाना गाने वाले हैं। जी हां सलमान जल्द ही महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फ्रेंडशिप अनलिमिटेड में गाना गाने वाले हैं। सलमान अब अपनी आवाज से मराठी दर्शकों को लुभाने की कोशिश करेंगे। बताया जा रहा है कि सलमान पुरानी फिल्म का मशहूर गाना पंछी बनूं उड़ती फिरूं गाने को मॉर्डन अंदाज में गाएंगे। वहीं इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर विशाल मिश्रा ने सलमान के साथ काम करने के एक्सपीरेंस को शेयर करते हुए कहा कि जिस तरह से गाने को रिक्रिएट किया गया वह सलमान को बहुत पसंद आया। मुझे उनकी आवाज को रिकॉर्ड करने का मौका मिला और उन्होंने इस गाने को एक अलग ही आयाम दिया। यह गाना इस फिल्म का हाईलाइट होगा।

बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो सलमान हैंगओवर और मैं हूं हीरो तेरा जैसे हिट गाने गा चुके हैं। वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल ईद पर उनकी फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के दो पोस्टर सामने आ चुके हैं। फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर काफी खबरें सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ रही है।

यह पहला मौका है जब सलमान एक आर्मी आॅफिसर के रोल में दिखेंगे और उनके साथ चाइनीज एक्ट्रेस झू- झू दिखाई देगीं। इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर के बाद सलमान और कबीर खान की जोड़ी की तीसरी फिल्म होगी।

फिलहाल भाईजान अपने कई कमिटमेंट में बिजी है। ​सलमान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में पर्दे पर पांच साल बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलेगी। खबरों की मानें तो सलमान और कैटरीना टाइगर जिंदा है के बाद अतुल अग्निहोत्री की फिल्म में भी नजर आ सकते हैं।

वीडियो: खत्म हुआ बाहुबली 2 का इंतजार; थियेटर के बाहर दर्शकों की भारी भीड़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App