क्या जज़्बाती सवाल किया है आपने; ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म के प्रमोशन पर ऐसा था सलमान खान का जवाब

ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान की फिल्म जज़्बा साल 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय ने जोरदार प्रमोशन किया था। सलमान ने इस पर पूछा गया था तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया था।

salman khan, aishwarya rai, salim khan
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस फोटो)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। सलमान खान कई विवादों के चलते भी सुर्खियों में रहे हैं। ऐश्वर्या राय के साथ उनका नाम एक समय पर बहुत चर्चा में था, लेकिन बाद में ऐश्वर्या राय ने शादी कर ली थी। अभिषेक बच्चन से शादी के बाद ऐश्वर्या राय ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। लंबे समय बाद साल 2015 में ऐश्वर्या ने एक बार फिर कमबैक किया था।

फिल्म जज़्बा में ऐश्वर्या राय बच्चन ने इरफान खान के साथ काम किया था। दोनों की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। ऐश्वर्या राय ने फिल्म के लिए अच्छा-खासा प्रमोशन भी किया था। सलमान खान से इस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया था, ‘ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म जज़्बा आ रही है तो क्या आप इसका प्रमोशन अपने शो बिग बॉस में करेंगे।’

सलमान खान इस सवाल से बचते हुए नज़र आते हैं। सलमान रिपोर्टर को कहते हैं, ‘आपको पता था कि ये प्रेस कॉन्फ्रेंस का आखिरी सवाल है। इसलिए आपने मुझसे ऐसा पूछा। सच में आपका सवाल जज़्बा नहीं बल्कि जज़्बाती है। मैं इसका जवाब बिल्कुल भी नहीं दूंगा।’ वहीं, दूसरी तरफ इस दौरान ऐश्वर्या राय से पूछा गया था जब सलमान खान ने बिग बॉस की कंटेस्टेंट की तुलना ऐश्वर्या से की थी। ऐश्वर्या ने कहा था कि उनका इसके लिए शुक्रिया कि उन्हें ऐसा लगता है।

जब करण ने सलमान से की ऐश्वर्या की तारीफ: करण जौहर से सलमान खान ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान पूछा था कि अगर उन्हें अभिनेत्री बनने का मौका मिलता है तो वह किसी एक्ट्रेस की तरह बनना चाहेंगे? इसके जवाब में करण जौहर ने कहा था कि अगर उन्हें किसी अभिनेत्री की तरह बनने का मौका मिलता है तो वह ऐश्वर्या राय की तरह बनेंगे। सलमान खान उनका जवाब सुनकर थोड़ा असहज महसूस करते हैं और जवाब में कहते हैं- ऐश्वर्या राय बच्चन।

सलमान खान इसके बाद करण जौहर से ऐसा कहने की वजह भी पूछते हैं। इसके जवाब में करण जौहर कहते हैं। वजह पूछ रहे हैं और वो भी वजह आप पूछ रहे हैं। सलमान खान कहते हैं कि हां मैं वजह पूछ रहा हूं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट