ताज़ा खबर
 

बीइंग ह्यूमन की ई-साइकिल लॉन्च इवेंट के दौरान रिपोर्टर पर भड़के सलमान खान, कहा- ज्यादा उड़ो मत

ऐसा पहली बार नहीं जब सलमान को किसी रिपोर्टर पर गुस्सा आया हो। इससे पहले भी वह कई बार रिपोर्टर से झगड़ा कर चुके हैं।

इस इवेंट में एक रिपोर्टर उनसे बेतुके सवाल कर रहा था जिस पर सलमान को गुस्सा आ गया।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने मुंबई के महबूब स्टूडियो में दो दिन पहले ही बीइंग ह्यूमन की ई-साइकिल लॉन्च की। लेकिन इस इवेंट के दौरान सलमान एक रिपोर्टर पर भड़क पड़े। दरअसल इस इवेंट में एक रिपोर्टर उनसे बेतुके सवाल कर रहा था जिस पर सलमान को गुस्सा आ गया। सबसे पहले उस रिपोर्टर ने सलमान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट में उनके और भाई सोहेल खान के निजी पलों के बारे में सवाल किया। जिसका जवाब देते हुए सलमान थोड़े नाराज दिखाई दिए। सलमान ने कहा कि हमने फिल्म में पर्सनल मॉमेन्ट को नहीं जोड़ा है। हमने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया।

स्पॉटबॉय के मुताबिक उसी रिर्पोटर ने सलमान से उनकी आनेवाली टैलेंट मैनजमेंट कंपनी को लेकर सवाल किया। रिपोर्टर के इस सवाल पर सलमान को गुस्सा आ गया। सलमान ने गुस्से में रिपोर्टर को जवाब देते हुए कहा पाजी आप ज्यादा उ​ड़िए मत, आप इस इवेंट में आए हैं। सलमान ने कहा बीइंग ह्यूमन प्रमोशन से आप ट्यूबलाइट पर चले गए और अब आप मेरी टैलेंट मैनजमेंट कंपनी पर पहुंच गए। क्या आप मेरी टैलेंट मैनजमेंट कंपनी को मैनेज करेंगे।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

ऐसा पहली बार नहीं जब सलमान को किसी रिपोर्टर पर गुस्सा आया हो। इससे पहले भी वह कई बार रिपोर्टर से झगड़ा कर चुके हैं। सलमान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ उनके भाई सोहेल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं। इस सबके बावजूद वह अपने खोए हुए भाई को ढूंढ़ने की कोशिश करता है।

ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून को रिलीज होने वाली है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App