ताज़ा खबर
 

सलमान खान के वकील को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में की शिकायत

काले हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की पैरवी कर रहे वकील ने दावा किया है कि एक अंतर्राष्ट्रीय गैंगस्टर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

Author नई दिल्ली | January 29, 2017 1:58 PM
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान। (File Photo)

काले हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की पैरवी कर रहे वकील ने दावा किया है कि एक अंतर्राष्ट्रीय गैंगस्टर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। सलमान खान के वकील एच.एम. सारस्‍वत ने बताया कि फोन करने वाले शख्स ने खुद को एक इंटरनेशनल गैंगस्‍टर बताया। धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि वो सलमान खान के बरी होने से खुश नहीं है। गैंगस्टर ने सलमान की पैरवी करने और सलमान के बरी होने के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि उन्हें कोई नहीं बचा सकता है। सारस्वत के मुताबिक फोन करने वाले ने उन्‍हें गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी थी। वकील ने इस मामले में पुलिस से शिकायत भी दर्ज कराई है।

जहां तक इस बारे में पुलिस के पक्ष की बात है तो पुलिस कमिश्नर अशोक राठौड़ ने कहा कि सारस्वत की सुरक्षा में एक सशस्त्र पुलिसकर्मी को तैनात किया गया है। फिलहाल पुलिस फोन नंबर की डिटेल जांचते हुए मामले की तफ्तीश कर रही है। गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शुक्रवार को जोधपुर में एक कोर्ट में कहा कि उन्हें साल 1998 में उनकी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान काला हिरण शिकार के मामले में गलत ढंग से फंसाया गया है। मैंने कुछ गलत नहीं किया। उन्होंने जोधपुर कोर्ट में कहा, ‘मैं बेगुनाह हूं।’ इसी कोर्ट में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम भी इसी मामले में पेश हुए। सलमान खान पर काले हिरण और चिंकारा का शिकार करने को लेकर चार मामले दर्ज थे। ये मामले उनकी मूवी ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान के हैं। अन्य अभिनेताओं पर सलमान खान को उकसाने का आरोप है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने कोर्ट में कहा कि वन विभाग ने उनके खिलाफ झूठे गवाह तैयार किए हैं, ऐसा उन्होंने पब्लिसिटी के लिए किया था। इस मामले में कोई सच्चाई नहीं है, उस रात तो मैं सुरक्षा की वजह से अपनी होटल से बाहर भी नहीं निकला था। जब सलमान खान से पूछा गया कि कार कौन चला रहा था तो उन्होंने कहा, ‘मैं नहीं जानता। मैं वहा पर नहीं था।’ कोर्ट ने इस मामले में सलमान खान से 65 सवाल किए। कोर्ट ने इस मामले में सलमान खान सहित सभी आरोपियों को 25 जनवरी को पेश होने के लिए कहा था। लेकिन गणतंत्र दिवस के चलते पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था ना होने की वजह से उन्हें पेशी से छूट मिल गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App