ताज़ा खबर
 

रेस-3 में डेजी शाह: सलमान और करण जौहर में तेज हुई जंग?

करण जौहर के चहेते सिद्धार्थ मल्होत्रा इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनना चाहते क्योंकि इसमें डेजी शाह हैं।

Author नई दिल्ली | October 17, 2017 1:31 PM
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर।

बॉलीवुड जगत के गलियारों में आ रही खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म रेस-3 का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। हालांकि इस बार मामला डेट्स क्लैश का नहीं बल्कि कुछ और ही है। सलमान और करण जौहर के बीच की कहानी कैसी है यह तो पूरा बॉलीवुड समझता है, लेकिन कहा जाता है ना कि बड़ों के बीच मामले कैसे भी हों, बच्चों को इससे दूर रहना चाहिए। करण जौहर के चहेते सिद्धार्थ मल्होत्रा इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनना चाहते क्योंकि इसमें डेजी शाह हैं।करण जौहर के चहेते सिद्धार्थ मल्होत्रा इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनना चाहते क्योंकि इसमें डेजी शाह हैं।

माना कि सिद्धार्थ परिणीति, आलिया और ऐसी तमाम बड़ी अदाकाराओं के साथ काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें यह भी तो ध्यान रखना था कि जैकलीन फर्नांडिस इस फिल्म का हिस्सा हैं। खैर… सिद्धार्थ ऐसी फिल्म को कैसे ना कह सकते थे जिसमें उन्हें सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

अब यह तो नहीं मालूम कि सलमान का इस पर रिएक्शन क्या होगा, क्योंकि सभी जानते हैं कि सलमान डेजी को लेकर कितना ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि रेस-3 में सलमान के कहने से ही डेजी को रोल दिया गया है। अब देखना होगा कि क्या यह मामला सलमान और करण जौहर के बीच के झगड़े को ज्यादा तूल दे देगा और क्या सलमान इसका अपने अंदाज में जवाब देंगे। मालूम हो कि बैटल ऑफ सारागढ़ी को लेकर यह क्लैश इंडस्ट्री के इन बड़े सितारों के बीच शुरू हुआ था और तब से अब तक यह थमने का नाम नहीं ले रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App