ताज़ा खबर
 

Video: सुपरस्टार Salman khan इमेज सुधारने और दिखावे के लिए करते हैं चैरिटी, खुद किया था कुबूल!

Salman khan: हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान अपनी चैरिटी को लेकर कुछ बातें करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो साल 2014 का है जिसमें सलमान खान कहते हैं कि चैरिटी करने के बहुत सारे कारण होते हैं।

सुपरस्टार सलमान खान (फोटोसोर्स: फाइल फोटो)

Salman khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं। वहीं सलमान खान चैरिटी करने के लिए भी काफी मशहूर हैं। ऐसे में उन्हें बड़ा दिलवाला कहकर भी पुकारा जाता है। हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान अपनी चैरिटी को लेकर कुछ बातें करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो साल 2014 का है जिसमें सलमान खान कहते हैं कि चैरिटी करने के बहुत सारे कारण होते हैं।

सलमान यहां अपने कारणों में काफी सारी बातें करते दिखाई देते हैं। इस वीडियो में सलमान खान कहते हैं- ‘बहुत सारे कारण होते हैं, एक तो आपको असल में दिल से लगता है कि आप इस अच्छे काम को करना चाहते हैं। दूसरा, अपने गिल्ट को छुपाने के लिए -कि ये कुछ हरकतें हो गई हैं मुझसे, तो रफा-दफा करो।… और तीसरा ‘डर’। डर जैसे कुछ भी कि अगर आपने ऐसा नहीं किया तो…। आपके साथ कुछ बुरा हो जाएगा।’ सलमान वीडियो में आगे कहते हैं- ‘एक शो ऑफ के लिए भी होता है। एक इमेज चेंज करने के लिए होता है। मैं नहीं जानत कि मैं ये किसलिए कर रहा हूं। कभी दिखाने के लिए भी कर लेता हूं। कभी सच में भी कर लेता हूं। इमेज चेंज करने के लिए भी।’ यहां देखें वीडियो:-

बता, सलमान खान जल्द ही अली अब्बास जफर के साथ फिल्म भारत ला रहे हैं। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा भी थीं। लेकिन किन्हीं वजहों से प्रियंका ने इस फिल्म से बैकफुट ले लिया। इसके बाद फिल्म में सलमान ने कैटरीना कैफ को जगह दी। कैटरीना की एंट्री के बाद अब एक बार फिर से सलमान और कैट फिर साथ नजर आने वाले हैं। सलमान-कैट फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी और सुनीस ग्रोवर भी हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App