ताज़ा खबर
 

अर्जुन और मलाइका के अफेयर से नाराज सलमान? बोनी कपूर की एंट्री को कर दिया बैन

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की बढ़ती नजदीकियों से सलमान खान बेहद खफा हैं। खबरों की मानें तो सलमान खान ने बोनी कपूर को घर में घुसने पर भी बैन लगा दिया है।

Author January 13, 2019 4:36 PM
मलाइका और अर्जुन कपूर की नजदीकियों से परेशान सलमान खान।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर नहीं स्वीकारा है। लेकिन दुनिया से दोनों के अफेयर की सच्चाई छिपी नहीं है। अर्जुन और मलाइका को अक्सर एक-दूसरे के संग डिनर डेट पर भी स्पॉट किया जा चुका है। वहीं करण जौहर ने भी अपने चैट शो कॉफी विद करण में दोनों के रिश्ते में होने की बात कही थी। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की बढ़ती नजदीकियों से सलमान खान बेहद खफा हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान ने बोनी कपूर को घर में घुसने पर भी बैन लगा दिया है।

डेक्कन क्रोनिकल ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा- ”अर्जुन पहले सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता को डेट कर चुके हैं। अर्जुन ने बाद में अर्पिता से रिश्ता तोड़ कर अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा के संग नजदीकियां बढ़ाने लगे। इसी के बाद सलमान खान अर्जुन कपूर से चिढ़ने लगे। लेकिन बाद में अर्जुन ने भाई (सलमान खान) को मना लिया था कि वह कभी भी खान परिवार के साथ गलत नहीं करेंगे। लेकिन अरबाज और मलाइका के तलाक के बाद अर्जुन और मलाइका एक साथ स्पॉट किए जाने लगे। जिसके बाद सलमान खान बेहद नाराज हैं।”

रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान ने अर्जुन कपूर और बोनी कपूर के घर में घुसने पर भी बैन लगा दिया है। फिलहाल आने वाले समय में देखना होगा कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है? फिलहाल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते से कपूर परिवार काफी खुश है। कुछ दिन पहले अनिल कपूर ने इस मामले में रिएक्ट करते हुए कहा था, ”मैं अर्जुन को अच्छे से जानता हूं। जिस चीज से वह खुश होता है, उससे मैं भी होता हूं। मैं उसके व्यक्तिगत जीवन में कोई भी कमेंट नहीं करना चाहता। हमारा पूरा परिवार इस बात में विश्वास करता है कि जो चीज परिवार के एक सदस्य को खुश करती है, वही पूरे परिवार को खुशी देती है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X