ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट के टीजर से पहले सलमान खान का जूतों के लिए यह प्यार बढ़ा रहा है उत्सुकता, देखें तस्वीरें

डायरेक्टर कबीर और एक्टर सलमान की जोड़ी ने अतीत में हमें दो हिट फिल्में दी हैं। इसके अलावा काफी सालों बाद शाहरुख खान और सलमान खान को एक ही फिल्म मे देखना काफी एक्साइटिंग होगा।

Author नई दिल्ली | Published on: April 26, 2017 8:37 AM
सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का एक दृश्य। (Image Source: Indian express)

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज के लिए तैयार है। यह काफी दर्शकों को काफी जिज्ञासु और एक्साइटिड बनाने का काम कर रहा है। अब टीजर की रिलीज से पहले फिल्म निर्माता ने फिल्म के दो स्टिल शेयर किए हैं। जिसमें कि सलमान का बूट्स के प्रति प्यार साफ तौर पर दिख रहा है। फिल्स से शेयर किए गए स्टिल में दिख रहा है कि सलमान अपने बूट्स को पैरों में नहीं बल्कि गले में लटकाए हुए हैं। इनके पीछे क्या कारण है उसका पता तो निर्देशक कबीर खान को ही पता होगा। फिलहाल ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही फिल्म का टीजर जारी कर दिया जाएगा। ट्यूबलाइट की कहानी इंडो-चीन वॉर पर आधारित है। इस फिल्म की जब से घोषणा हुई है तभी से यह चर्चा का विषय बनी हुई है।

डायरेक्टर कबीर और एक्टर सलमान की जोड़ी ने अतीत में हमें दो हिट फिल्में दी हैं। इसके अलावा काफी सालों बाद शाहरुख खान और सलमान खान को एक ही फिल्म मे देखना काफी एक्साइटिंग होगा। किंग खान इसमें कैमियो रोल में नजर आएंगे। ट्यूबलाइट ईद के मौके पर देशभर में रिलीज होगी। अगर खबरों पर विश्वास किया जाए तो इस फिल्म ने पहले ही अपने सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स को बेचकर 200 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। ऐसी भी रिपोर्ट सामने आई थीं कि फिल्म का म्यूजिक केवल बैकग्राउंड में दिया जाएगा जिससे कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। बजरंगी भाईजान के अलावा इसमें चीनी एक्ट्रेस झूझू भी अहम किरदार निभाती हुई दिखेंगी। इस फिल्म के जरिए झूझू बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

मालूम हो कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के दूसरा पोस्टर रिलीज में सलमान के अलावा एक वॉर सीन भी दिखाया गया है। सलमान खान सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं और उन्होंने गले में जूते टांगे हुए हैं। फिल्म के दूसरे पोस्टर में भी क्या तुम्हें यकीन है? लिखा है। इससे पहले 19 अप्रैल को फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में सलमान की पीठ दिखाई गई थी। पहले पोस्टर में सवाल किया गया था क्या तुम्हें यकीन है?

बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। 18 अप्रैल को रिलीज किए गए टीजर में कुछ बच्चे ट्यूबलाइट को “जल जा, जल जा” बोल रहे हैं। यह वीडियो महज 14 सेकेंड का है जिसे सलमान खान फिल्म्स नाम के यूट्यूब अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एफसीएटी का सेंसर बोर्ड को निर्देश, ‘लिपस्टिक अंडर माई बुरका’ को दिया जाए ‘A’ सर्टिफिकेट
2 जहीर खान की मंगेतर सागरिका घाटगे ने कहा- आईपीएल के बाद करेंगे शादी, अभी जहीर को प्रैक्टिस की जरूरत
3 उड़ता पंजाब के टीवी प्रीमीयर से पहले उठी सीन काटे जाने की बात, जानिए क्या बोले निर्देशक
जस्‍ट नाउ
X