ताज़ा खबर
 

गर्मी में शूटिंग कर रहे हैं सलमान खान और उनकी बहन के साथ मस्ती कर रही हैं कैटरीना कैफ

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग चल रही है। इसके लिए सलमान खान फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ यूएई में हैं।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ ने 2012 में रिलीज हुई फिल्म एक था टाइगर के सीक्वल टाइगर जिंदा है की शूटिंग शुरू कर दी है।

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग चल रही है। इसके लिए सलमान खान फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ यूएई में हैं। वहां की गर्मी में शूटिंग करना काफी मुश्किल है। वहां गर्मी का लेवल बेहद हाई है। यही दिखाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर अली ने एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान खान कितनी गर्मी में शूटिंग कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा, डेजर्ट, सनसेट और टाइगर।

एक तरफ जहां सलमान घूप में कड़ी मेहनत कर रहे थे तो कैटरीना कैफ वीकएंड पर मस्ती करती नजर आईं। कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह सलमान खान की बहन अलवीरा के साथ पोज करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना के साथ फिटनेस गुरु यासमीन कराचीवाला भी नजर आ रही हैं।

एक्स लवर सलमान खान और कैटरीना कैफ को फिल्म के पहले पार्ट में देखा गया था जिसे कि कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। सीक्वल में परेश रावल एक स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब वो यशराज बैनर तले काम करेंगे। अली अब्बास जफर फिल्म में परेश के होने से काफी खुश हैं।

HOT DEALS

प्रेस से हुई बातचीत में उन्होंने कहा था- मैं हमेशा से ही उनके काम का फैन रहा हूं और जिस तरह से वो अपने किरदार को फिल्म में उतारते हैं। मैं उन्हें स्पेशल रोल में देखने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी गौरान्वित हूं जो यशराज बैनर के साथ उनकी पहली फिल्म होने वाली है और इसमें उनका स्पेशल रोल होगा। यशराज बैनर की यह फिल्म 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड में बेटे की एंट्री को लेकर भावुक हुए सनी देओल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App