ताज़ा खबर
 

सलमान खान के भांजे आहिल बने बिग बॉस के क्यूट होस्ट, देखें तस्वीरें

फोटोज में यह साफ दिख रहा है कि सलमान अपने भांजे को एक होस्ट बना रहे हैं। इन फोटोज से कोई भी अपनी आंखें हटा नहीं सकता क्योंकि दोनो काफी एडोरेबल लग रहे हैं।

Salman Khan, Ahil Sharma, Bigg Bossअपने भांजे को शो होस्ट करना सिखा रहे हैं सलमान खान।(Image Source: Colors)

अक्सर सलमान अपने भांजे आहिल के साथ फोटो खिंचवाते हुए दिख जाते हैं। हो भी क्यों ना आहिल इतना क्यूट जो है केवल सलमान के लिए नहीं बल्कि खान परिवार का भी सबसे क्यूट सदस्य है। इसी वजह से सलमान अपने इस क्यूट लाडले को खुश करने के लिए बहुत सारी चीजें करते हुए दिख जाते हैं। बिग बॉस 10 के स्टेज पर मामा भांजे की इस जोड़ी ने आकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। फोटोज में यह साफ दिख रहा है कि सलमान अपने भांजे को एक होस्ट बना रहे हैं। इन फोटोज से कोई भी अपनी आंखें हटा नहीं सकता क्योंकि दोनो काफी एडोरेबल लग रहे हैं। आहिल का नाम भी स्टार किड की लिस्ट में शामिल हो चुका है। रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को लोनावला में सलमान खान जब वीकेंड का वार के लिए शूटिंग कर रहे थे तो उनकी बहन अर्पिता खान, उनके पति आयुष शर्मा और आहिल मिलने के लिए वहां पहुंच गए। शूट के बाद सलमान अपने भांजे के साथ पोज करने लगे। ऑनलाइन माध्यम पर यह फोटोज आते ही धमाल करने लगीं।

बता दें कि सलमान ख़ान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक बच्चे को अपने सीने से लगाए भावुक होते नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेटिन रे तांगु ढांढस बंधाते हुए।

View this post on Instagram

Oh no …. & it goes on !

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

इसके तकरीबन एक घंटे बाद उन्होंने एक अन्य तस्वीर शेयर की जिसमें उनके पिछले ट्वीट में नजर आए बच्चे का चेहरा साफ तौर पर नजर आ रहा है। वह बच्चे के साथ बैठे हुए हैं और दोनों ही मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- इनसे मिलिए यह हैं मेटिन रे तांगु। अब आपके मन में यह सवाल जरूर आ रहा होगा कि यह बच्चा आखिर कौन है जिसकी तस्वीर सलमान अपने ट्वविटर हैंडल से ट्वीट कर रहे हैं। तो आपको बता दें कि यह बच्चा सलमान खान का को-स्टार है।

जीं हां, मेटिन को आप सलमान की आने वाली फिल्म फिल्म ट्यूबलाइट में जल्द ही देख पाएंगे। गौरतलब है कि सलमान की यह फिल्म भारत और चीन के युद्ध की कहानी है जिसमें एक भारतीय सेना के जवान को चीनी सेना की लड़की से प्यार हो जाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आज जोधपुर कोर्ट में सलमान खान सहित सैफ अली खान, नीलम, सोनाली बेंद्रे और तबु की होगी पेशी
2 रईस बने मोदी और नवाजुद्दीन सिद्दिकी बने केजरीवाल के इस अंदाज को नहीं देखा आपने, भाईजान की भी दिखी झलक
3 शादी के बाद और निखर गईं उर्मिला मातोंडर, देखें रंगील गर्ल की लेटेस्ट Photos