ताज़ा खबर
 

रोमांस के मामले में सलमान है लाजवाबः सोनम कपूर

अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि जब भी रोमांस की बात आती है तो सलमान खान उम्दा नजर आते हैं।

Author मुंबई | September 20, 2015 8:11 AM

अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि जब भी रोमांस की बात आती है तो सलमान खान उम्दा नजर आते हैं।

सलमान ने अब तक एक्शन से लेकर हास्य एवं लगभग सभी तरह की भूमिकाएं निभाई हैं और अब एक बार फिर वे फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सोनम के साथ रोमांटिक हीरो के किरदार में नजर आएंगे।

सोनम ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, ‘मुझे वह रोमांटिक फिल्मों में पसंद हैं, इसी कारण मैंने ‘प्रेम रतन धन पायो’ करने का फैसला किया क्योंकि मेरा मानना है कि रोमांस के मामले में उनका कोई जवाब नहीं हैं।’

सोनम ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि फिल्म अच्छा करेगी। मुझे लगता है कि लोग इसे सराहेंगे। यह सूरज बड़जात्या की फिल्म है और वह पारिवारिक दर्शकों से बेहतर तरीके से जुड़ जाते हैं।’ ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान दोहरी भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म में सलमान, सोनम के साथ नील नितिन मुकेश भी मुख्य भूमिका में है और स्वरा भास्कर सहायक भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म इसी नवंबर में रिलीज होगी। सलमान और बड़जात्या इससे पहले ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’ में काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App