ताज़ा खबर
 

टीवी एंकर अंजना ओम कश्‍यप ने सलमान खान से पूछा- फिल्‍म में मेरा काम कैसा लगा? देखिए ‘टाइगर’ का जवाब

अंजना ने सलमान से बातचीत में पूछा कि उन्हें अंजना की एक्टिंग कैसी लगी तो सलमान ने बेहद मजेदार जवाब दिया।

Author नई दिल्ली | January 11, 2018 6:55 PM
सलमान खान ने एंकर अंजना को दिया रोचक जवाब।

बॉलीवुड जगत में भाईजान के नाम से जाने जाने वाले एक्टर सलमान खान की हाल ही में एक फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी। सलमान की फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ सिनेमाघरों में अभी भी कमाई कर रही है। सलमान की इस फिल्म ने अब तक के कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं। अपनी जबदस्त परफॉर्मेंस के कारण फिल्म 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है। इसी दौरान सोशल मीडिया पर सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में न्यूज चैनल आज तक की एंकर अंजना ओम कश्यप सलमान और कैटरीना से फिल्म को लेकर सवाल-जवाब करते नजर आ रही हैं। सलमान की इस फिल्म में अंजना ओम कश्यप ने भी रिपोर्टर का रोल अदा किया था। अंजना ने सलमान से बातचीत में पूछा कि उन्हें अंजना की एक्टिंग कैसी लगी तो सलमान ने बेहद मजेदार जवाब दिया।

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 16: जानिए सलमान-कैटरीना की फिल्म की अब तक की टोटल कमाई

salman khan बॉलीवुड एक्टर सलमान खान।

यू-ट्यूब पर वायरल हो रहे वीडियो में एंकर अंजना ओम कश्यप सलमान और कैटरीना से उनकी फिल्म के बारे में बातचीत करते नजर आ रही हैं। सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में अंजना ने फिल्म के शुरुआती सीन में रिपोर्टर का किरदार निभाया था। अंजना उसी पर बात करते हुए सलमान ने पूछती हैं, ”सलमान आपको मेरी एक्टिंग कैसी लगी। अंजना का सवाल सुनकर सलमान मुस्कुराते हुए जवाब देते हैं कि बहुत अच्छा लगा। फिल्म की शुरुआत ही इतनी अच्छी और खूबसूरत थी तो फिल्म को कमाई करना ही था।”

अंजना सलमान से आगे सवाल करती हैं कि आपकी इसी फिल्म में एक डायलॉग है कि जज्बाती नहीं जज्बा होना चाहिए। वीडियो में अंजना कहते हुए नजर आ रहीं हैं कि अभी तक लोग समझ नहीं पाएंगे कि असली में सलमान क्या हैं। फिल्म तेरे नाम वाले सलमान या फिर फिल्म टाइगर वाले। सलमान खान रियल में किस तरह के हैं। सलमान इस सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं , ”मुझे खुद नहीं समझ आ रहा है कि मैं किस तरह के फिल्म के कैरेक्टर जैसा हूं। जैसे ही मैं समझने की कोशिश करता हूं, वैसे ही किरदार बदल जाता है।”

देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App