ताज़ा खबर
 

जेल से रिहा होकर भर आईं सलमान खान की आंखें, फैंस को इस तरह किया धन्‍यवाद

सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की जेल और 10 हजार रुपए का जुर्माना भरने की सजा सुनाई थी।

सलमान खान (file photo)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने काला हिरण शिकार मामले में जमानत पर छूटने के बाद अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से लोगों के प्यार और सपोर्ट के लिए उन्हें शुक्रिया अदा किया है। अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से सलमान खान ने लिखा- आभार के आंसू। मेरे उन सभी प्यारों के लिए जो मेरे साथ हैं और जिन्होंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी। अपने इतने प्यार और सपोर्ट के साथ मेरे साथ बने रहने के लिए शुक्रिया। ईश्वर हमेशा आपके साथ रहे। सुपरस्टार सलमान खान के इस ट्वीट पर देखते ही देखते हजारों लाइक्स और शेयर्स आ गए।

मालूम हो कि सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की जेल और 10 हजार रुपए का जुर्माना भरने की सजा सुनाई थी। सलमान पर आरोप था कि साल 1998 में फिल्म “हम साथ साथ हैं” की शूटिंग के दौरान उन्होंने दो काले हिरणों की गोली मार कर हत्या कर दी थी। हालांकि उन पर यह आरोप साबित नहीं हुआ था और तकरीबन 19 साल के बाद उन्हें इस मामले में जोधपुर कोर्ट ने सजा सुना दी। सलमान खान के अलावा इस मामले में एक्टर सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली भी आरोपी थीं लेकिन उन्हें कोर्ट ने बरी कर दिया।

सलमान खान के जेल जाने से इंडस्ट्री में भी टेंशन का माहौल है। खबर है कि सलमान खान के ऊपर प्रोड्यूसर्स ने तकरीबन 400 करोड़ रुपए लगाया हुआ है। फिल्म रेस-3, किक-2, दबंग-3 और ऐसी तमाम फिल्मों का दारोमदार सलमान खान के ऊपर है। इंडस्ट्री में अपना प्रोजेक्ट हिट कराने की गारंटी बन चुके सुपरस्टार सलमान खान छोटे पर्दे पर भी धमक रखते हैं। उनका अपकमिंग शो “10 का दम” दूसरा सीजन लेकर आने वाला है जिसे खुद दबंग खान होस्ट करते हैं। यदि सलमान जेल जाते हैं तो बॉलीवुड आर्थिक रूप से दिक्कत में आ सकता है।

Urvashi Rautela, actress Urvashi Rautela, hate story 4 actress, hate story 4 actress Urvashi Rautela, Urvashi Rautela drop glamorous look, Urvashi Rautela get into treditional dulhan avtaar, see pictures of Urvashi Rautela, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App