ताज़ा खबर
 

Hud Hud Dabangg Song Controversy: बड़ी फिल्मों का विवादों में घिरना चलन बन गया, कुछ भी विवादास्पद नहीं; सलमान खान बोले

Salman Khan On Hud Hud Dabangg Song Controversy: कुछ हिंदू संगठनों ने फिल्म ‘दबंग 3’ के टाइटल गीत ‘हुड़ हुड़ दबंग’ में एक दृश्य को लेकर आपत्ति जताई है। गाने के एक भाग में भगवाधारी कुछ साधुओं को गिटार बजाते हुए दिखाया गया है। इसको लेकर काफी विवाद हो रहा है।

Author मुंबई | Updated: December 4, 2019 4:30 PM
सलमान खान (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Salman Khan On Hud Hud Dabangg Song Controversy: सुपरस्टार सलमान खान ने बड़ी फिल्मों के रिलीज होने से पहले बढ़ते विवादों पर अफसोस जताया है। खान का कहना है कि फिल्म उद्योग में यह चलन सा बन गया है कि जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो वह विवादों में घिर जाती है। बता दें कि 53 वर्षीय अभिनेता की हालिया फिल्म ‘दबंग 3’ विवाद के केंद्र में आ गई है क्योंकि कुछ हिंदू संगठनों ने इसके टाइटल गीत ‘हुड़ हुड़ दबंग’ में एक दृश्य को लेकर आपत्ति जताई है। गाने के एक भाग में भगवाधारी कुछ साधुओं को गिटार बजाते हुए दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस दृश्य से नाराज दिखे और इसके बाद जल्द ही ट्विटर पर ‘बायकॉट दबंग 3’ ट्रेंड करने लगा। गौरतलब है कि 20 दिसंबर को फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज होने वाली है।

गाने पर विवाद को लेकर सलमान का बयानः सलमान ने शनिवार (30 नवंबर) को फिल्म के गीत ‘मुन्ना बदनाम’ के लांच के मौके पर इस विवाद को लेकर कहा, ‘हर बार जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो हमेशा उसे लेकर कुछ न कुछ विवाद खड़ा हो जाता है। कम से कम यह तो माना गया कि यह बड़ी फिल्म है, जिसके लिए मैं खुश हूं।’ बता दें कि ‘मुन्ना बदनाम’ गाने में सलमान ‘लवयात्री’ की अभिनेत्री वरीना हुसैन के साथ दिखाई दिए हैं।

सलमान- ‘शोहरत’ पाने के लिए किया जाता विवाद पैदाः मामले में सलमान खान ने कहा, ‘हमने वरीना के साथ फिल्म की, जिनकी फिल्म के नाम को लेकर विवाद हो गया, जिसका अब समाधान हो गया है। विवाद होते रहेंगे और उनका निपटारा भी होता रहेगा। मुझे नहीं लगता इस फिल्म (दबंग-3) में ऐसा कुछ है, जिससे विवाद हो सकता है।’ अभिनेता ने यह भी कहा कि कुछ लोग ‘शोहरत’ पाने के लिए ‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाने पर विवाद पैदा कर रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान खान के फिल्मों को लेकर हमेशा विवाद होते रहते हैं।

पहले भी हो चूकी हैं सलमान के फिल्मों पर विवादः बता दें कि इससे पहले सलमान के फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के टाइटल को लेकर भी विवाद हो चूका है। वहीं फिल्म ‘सुल्तान’ के रिलीज से पहले सलमान खान ने अपनी कुश्ती के एक सीन के बारे में बोलते हुए पत्रकारों से अश्लील शब्द का प्रयोग किया था। सलमान ने कहा था कि उनको इस सीन को करने के बाद ऐसा महसूस हो रहा था कि मानो उनका रेप हुआ है। उनके इसी बयान पर जमकर विरोध हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘क्या मूर्खता है’, एयरपोर्ट पर ‘धीमे-धीमे’ पर कार्तिक आर्यन के साथ नाचने लगीं Deepika Padukone, फैंस ने किया रिएक्ट
2 Dabangg 3, Munna Badnaam Hua Song: दबंग 3 की ‘नई मुन्नी’ Warina Hussain और मलाइका अरोड़ा में कौन जबरदस्त, जानिए पब्लिक रिएक्शन
3 Commando 3 Box Office Collection Day 3: जोश में ‘कमांडो 3’, War को टक्कर दे रही विद्युत की फिल्म, जानें ‘ये साली आशिकी’ और पागलपंती का हाल
जस्‍ट नाउ
X