आर्यन खान की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही शाहरुख खान के ‘मन्नत’ जा पहुंचे सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल

आर्यन खान (Aryan khan) की गिरफ्तारी के बाद सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख के घर उनसे मिलने पहुंचे। सलमान करीब रात 11:30 बजे शाहरुख के घर के बाहर स्पॉट किए थे।

Salman Khan, Aryan Khans arrest News, Shahrukh Khan
शाहरुख खान के 'मन्नत' पहुंचे सलमान खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी की खबर सामने आने के बाद सुपरस्टार सलमान खान ‘मन्नत’ जा पहुंचे। आर्यन खान (Aryan khan) की गिरफ्तारी के बाद सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख के घर उनसे मिलने पहुंचे। सलमान करीब रात 11:30 बजे शाहरुख के घर के बाहर स्पॉट किए थे। ऐसे में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जहां सलमान अपनी कार में बैठ कर शाहरुख के घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान पैपराजी शाहरुख के घर के सामने भीड़ लगा कर सलमान खान की गाड़ी को कवर करते दिखाई दिए। भारी भीड़ के बीच सलमान की गाड़ी शाहरुख के घर के गेट के अंदर ले जाई गई। इस दौरान सलमान खान लगातार नीचे देख रहे थे। सलमान खान के हाथ में फोन था, जिसमें वह बिजी दिख रहे थे।

बॉलीवुड फिल्ममेकर हंसल मेहता भी इस दौरान शाहरुख खान के सपोर्ट में नजर आए। हंसल मेहता ने कहा- ‘किसी भी माता पिता के लिए ये बहुत दर्दनाक है कि उनका बच्चा मुसीबत में हो। यह और भी परेशानी खड़ी करने वाला तब हो जाता है जब लोग कानून से पहले खुद निर्णय पर पहुंच जाते हैं और जजमेंटल हो जाते हैं। यह गलत है अनफेयर है, डिसरिस्पेक्टफुल है। शाहरुख हम आपके साथ हैं।’

बता दें, ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा का नाम भी सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई के एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था। इस क्रूज जहाज पर रेप पार्टी चल रही थी। शनिवार शाम हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस आदि नशीले पदार्थ बरामद किए गए थे।

दरअसल, गुप्त सूचना के आधार पर NCB की एक टीम ने अपने रीजनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में क्रूज में छापेमारी की थी। शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर ये छापा मारा गया था, जिसमें रेव पार्टी चल रही थी।

बताया जा रहा है कि इस क्रूज पर करीब 600 से ज्यादा लोग मौजूद थे। जब आर्यन खान और उनके दोस्त की तलाशी ली जा रही थी तब अरबाज मर्चेंट के जूतों से चरस मिली थी। एनसीबी के सूत्रों के अनुसार पार्टी में शामिल हुए आरोपी ड्रग्स को सेनेटरी पैड्स और मेडिसन बॉक्स में छिपाकर लाए थे।

तो वहीं एक युवा ड्रग्स को अपने आईलेंस कवर में छिपाकर लाया था। इधर, आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने NCB पर सवाल उठाए। तो वहीं मॉडल ने पूछा- क्या पेरेंट्स की कोई जिम्मेदारी नहीं? ‘ड्रग्स’ के विषय को लेकर बॉलीवुड के विचार बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट