ताज़ा खबर
 

वीडियो: SUNDAY को सलमान ने भांजे के साथ मनाया ‘फन डे’, आहिल को पेंटिंग सिखाते दिखे ‘मामूजान’

सलमान खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में मामू सलमान खान और आहिल मिलकर रंगों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। दरअसल. सलमान खान यहां आहिल को पेंटिंग करना सिखा रहे हैं। इस बीच सलमान और आहिल खूब मस्ती करते दिखाई देते हैं।

सलमान खान भांजे आहिल के साथ मस्ती करते हुए (फोटोसोर्स: @ bollywoodtrennd)

सलमान खान जब भी भांजे आहिल के साथ होते हैं सबसे ज्यादा खुश होते हैं। यह देखा जा सकता है एक वीडियो में जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सलमान खान के फैन्स सोशल मीडिया पर सलमान और आहिल का एक वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो में सलमान खान भांजे आहिल को पेंटिंग करना सिखा रहे हैं। जी हां, सलमान खान वीडियो में रंगों से रंगे आहिल के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। सलमान ने पेंटिंग कैंवास जमीन पर बिछा रखा है। वहीं आहिल उस कैंवास पर बैठे हुए हैं।

आहिल के हाथ में पेंट ब्रश भी हैं और सलमान कैंवास पर बैठे आहिल के आगे पीछे घूम रहे हैं। सलमान और आहिल इस वीडियो में बहुत क्यूट लग रहे हैं। सलमान आहिल के साथ जमीन पर लेट-लेट कर खेल रहे हैं। इससे पहले भी सलमान के भांजे आहिल के साथ कई सारे वीडियोज सामने आए हैं। सलमान काफी अच्छी पेंटिंग करते हैं ऐसे में सलमान के फैन्स उनका ये वीडियो देखने के बाद कह रहे हैं कि सलमान आहिल को भी पेंटिंग में महारथ दिलाना चाहते हैं। सलमान खान आहिल को फनी अंदाज में पेंटिंग सिखा रहे हैं। सलमान का ये वीडियो बीते रविवार का माना जा रहा है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

बता दें, सलमान खान जल्द ही शो बिग बॉस सीजन 12 लेकर आ रहे हैं। इससे पहले रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। सलमान खान अब नए सीजन के साथ 16 सितंबर से टीवी की दुनिया में दस्तक देंगे। इसके अलावा सलमना खान अब्बास अली के साथ फिल्म ‘भारत’ ला रहे हैं। इस फिल्म का सलमान के फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ हैं। वहीं फिल्म में दिशा पटानी भी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App