तो इस वजह से सलमान खान को रेंट पर लेना पड़ा ड्यूप्लेक्स, हर महीने देना पड़ेगा इतने लाख रुपए किराया

सलमान खान शाहरुख खान की तरह ‘मन्नत’ जैसे बड़े बंगले में इसलिए नहीं रहते क्योंकि वह अपने माता-पिता के बगैर किसी बड़े घर में शिफ्ट नहीं होना चाहते। लेकिन अब खबर है कि सलमान खान ने मुंबई में एक लक्जरी फ्लैट रेंट पर उठाया है।

Salman Khan, सलमान खान, Salman Khan Luxurious Duplex Apartment
सलमान खान (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस, विरेंद्र चावला)

बॉलीवुड के तमाम स्टार-सुपरस्टार बड़े-बड़े आलीशान घरों में रहते हैं। एक लौते सलमान खान ही ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि मुंबई के (ग्लैक्सी अपार्टमेंट) एक छोटे से अपार्टमेंट में रहते हैं। सलमान खान शाहरुख खान की तरह ‘मन्नत’ जैसे बड़े बंगले में इसलिए नहीं रहते क्योंकि वह अपने माता-पिता के बगैर किसी बड़े घर में शिफ्ट नहीं होना चाहते। लेकिन अब खबर है कि सलमान खान ने मुंबई में एक लक्जरी फ्लैट रेंट पर उठाया है।

रियल इस्टेट पोर्टल की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक- ‘सलमान खान ने हाल ही में एक ड्यूप्लैक्स अपार्टमेंट का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है, जो कि उनके ग्लैक्सी अपार्टमेंट के पास ही है।’ सलमान खान ने दूसरा अपार्टमेंट खास वजह से लिया है। दरअसल, सलमान खान ने अपनी कंपनी ‘सलमान खान वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड’ के लिए इस अपार्टमेंट को रेंट पर लिया है। सलमान के करीबी दोस्त और कांग्रेस एमएलए बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी का ही ये फ्लैट है जिसे सलमान खान ने किराए पर लिया है।

यह अपार्टमेंट बांद्रा में मकबा हाइट्स में 17वें और 18वें माले पर है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान के एग्रीमेंट के हिसाब से ये ड्यूप्लेक्स 11 महीने के लिए रेंट पर है। जिसका कार्पेट एरिया 2.265 स्क्वैर फीट है। कहा जा रहा है कि सलमान खान इस प्रॉपर्टी के लिए भारी रेंट दे रहे हैं। खबरों के मुताबिक सलमान हर महीने इस अपार्टमेंट का करीब 8.25 लाख रुपए चुकाएंगे।

यह कोई पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने कोई आलीशान घर रेंट पर लिया हो। सलमान के ग्लैक्सी में एक अपार्टमेंट के अलावा उन्होंने एक और फ्लैट लिया था। स्क्वैर फीट इंडिया के मुताबिक, मां सलमा खान के साथ मिलकर सलमान ने ये प्रॉपर्टी अपनी फर्म के लिए ली थी। सलमान का ये फ्लैट बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर है, जो कि 139.40 स्क्वैर मीटर है। इस प्रॉपर्टी को सलमान खान ने 4 सालों के लिए इस्तेमाल किया था, जिसके लिए सलमान ने 25 लाख रुपए डिपॉजिट किए थे।

बता दें, सलमान खान ने एक बार खुद बताया था कि वह शुरू से ही ग्लैक्सी अपार्टमेंट में अपने माता-पिता के साथ रहे हैं और आगे भी रहेंगे। सलमान के पिता और मशहूर राइटर सलीम खान ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपनी मेहनत के बूते इस फ्लैट को बरसों पहले खरीदा था। उन्हें यहां अच्छा लगता है और जिंदगी भर वह यही रहेंगे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।