ताज़ा खबर
 

‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज से पहले सामने आई सलमान की शर्टलेस फोटो, जिम में यूं बहा रहे पसीना

इस फोटो में 51 साल के हो चुके सलमान काफी मस्कुलर दिख रहे हैं। वह जिम में हैं और काफी इंटेंस मूड में वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं।
फिल्म टाइगर जिंदा है के पोस्टर में कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान मस्कुलर फिकीज के मालिक हैं और वह लगातार वर्क आउट करके इसे बनाए भी रखते हैं। 22 दिसंबर को उनकी अगली फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने जा रही हैं जिसमें वह एक रॉ-एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के पिछले पार्ट ‘एक था टाइगर’ की ही तरह यह फिल्म भी एक्शन से लबरेज होगी। क्योंकि अपनी पिछली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान खान ने काफी ज्यादा वेट गेन कर लिया था तो इस फिल्म के लिए उन्हें खुद को फिर से फिट करना पड़ा। ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए सलमान खान के वर्क आउट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस फोटो में 52 साल के हो चुके सलमान काफी मस्कुलर दिख रहे हैं। वह जिम में हैं और काफी इंटेंस मूड में वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं। ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए सलमान खान के वर्क आउट के बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा- सलमान खान ने वर्क आउट किया है, बल्कि यह कहें कि शूटिंग से पहले 3 महीनों तक उन्होंने खुद को जिम में मारा है। निर्देशक जफर ने बताया कि क्योंकि सलमान को बर्फीले और रेगिस्तानी इलाकों में शूट करना था तो उन्हें एल्टिट्यूड ट्रेनिंग करनी पड़ी। चाहे हम बर्फीले पहाड़ों में रहे हों या रेगिस्तानों में… सलमान खान ने अपना वर्क आउट एक भी दिन मिस नहीं किया है।

निर्देशक जफर ने बताया- समलान रोज साइकिल से सेट तक पहुंचा करते थे और जैसा कि हमें पता है कि इस तरह के इलाकों में साइकिल चलाना कोई आसान काम नहीं होता है। वह सेट तक पहुंचने के लिए तकरीबन 10 किलोमीटर तक रोज साइकिल चला रहे थे। जफर ने बताया कि सलमान ने अपने तरीके से कम से कम संसाधनों के बावजूद वर्क आउट किया है। उन्होंने सख्त डाइट फॉलो की और अपने खाने से जुड़ी हर चीज पर पूरा फोकस किया।

READ ALSO: ‘टाइगर जिंदा है’ स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ का सिजलिंग फोटोशूट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.